प्रत्युषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म में दिखेगी आपको उनके अंतिम पलो की झलक
Share:

पिछले साल 1 अप्रेल का दिन तो सभी को याद ही होगा. इसी दिन टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी डिप्रेशन के चलते हम सभी को अलविदा कह गयी. लेकिन अब उनके फेन्स के लिए प्रत्युषा की बेस्ट फ्रेंड एक नयी सौगात लेकर आयी है. 

जी हाँ आपके सामने जल्द ही वह शार्ट फिल्म होगी जो मरने से पहले प्रत्युषा ने बनायीं. इसमें खुद प्रत्युषा ने भी एक्टिंग की थी. हाल ही में प्रत्युषा बनर्जी की बेस्ट फ्रेंड काम्या पंजाबी ने बताया कि इस फिल्म के जरिये प्रत्युषा कहना चाह रही थी कि दिल टूटना और डिप्रेशन कैसा होता है. इस शॉर्ट फिल्म का नाम है ‘हम कुछ कह ना सके’. 

फिल्म की बात करते हुए काम्या ने बताया कि इस फिल्म में प्रत्युषा ने बहुत शानदार काम किया है और इमोशनल सीन्स में उनके रियल आंसू दिखाए गए है उन्होंने कोई ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं किया था. तथा इस फिल्म में आप प्रत्युषा के आखरी पलो की झलक देख पाएंगे जो बिल्कुल रियल है. 

हम आपको जानकारी दे दे कि इस फिल्म के क्लाइमैक्स को शूट करने से पहले ही प्रत्युषा ने आत्महत्या कर ली थी. अब उनकी दोस्त काम्या इस फिल्म को रिलीज कर रही है. इस फिल्म को आप 1अप्रेल से इन्टरनेट पर देख सकते है. 

अरे क्या बच्चे-बच्चे की जिद लगा रखी है...

टुटा कंगना का रानी लक्ष्मीबाई वाला भ्रम....

जब दीपिका के हाथो में नजर आई राजस्थान के इतिहास की किताब...देखे PHOTOS

अब अक्षय-शाहरुख की बॉक्स ऑफिस पर होगी भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -