गेम ऑफ थ्रोन्स' की आखिरी कड़ी दिलचस्प होगी

Dec 03 2017 08:34 PM
गेम ऑफ थ्रोन्स' की आखिरी कड़ी दिलचस्प होगी

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैसम मोमोआ का कहना है कि, मशहूर टेलीविजन सीरिज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की आखिरी कड़ी टेलीविजन के इतिहास की अब तक की 'सबसे बेमिसाल' पेशकश होगी. जैसम मोमोआ ने शो में वापस नजर आने की अटकलों पर भी विराम लगाया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जैसम मोमोआ ने कहा कि, "मैं जानता हूं कि यह सीजन बेहद कमाल होने वाला है, टीवी पर प्रसारित होने वाली यह सबसे बेमिसाल चीज होगी. यह अद्भुत होने वाला है" खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मोमोआ शो के कलाकारों से मिलने बेलफास्ट गए थे. जिसके बाद से ही उनके शो में दोबारा लौटने की अटकलें थी.

इस पर उन्होंने कहा, ''मैं निर्माता डेविड बेनिओफ और डेन वीज से मिलने गया था'' बता दे कि, जैसन मोमोआ अभिनेता होने के साथ-साथ बेहतरीन प्रोड्यूसर भी है. बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने बताया था कि, उन्हें उनकी पत्नी पर 8 साल की उम्र से क्रश था. उस वक्त लीसा बोनेट 19 साल की थी. जैसन मोमोआ (38) और लीसा बोनेट(49) ने हाल में कैलिफोर्निया में अपने घर पर एक कार्यक्रम के दौरान शादी की है. जैसम मोमोआ की आने वाली फिल्म 'जस्टिस लीग' अगले साल रिलीज होने वाली है. खास बात यह है कि, इस फिल्म में बैटमैन, वंडर वुमन, एक्वामैन, द फ्लैश और साइबोर्ग नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

जब अनुपम खेर ने गाया 'कुछ ना कहो'

मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं- ऋषि कपूर

तो क्या जल्द होने वाली है मौनी रॉय की शादी...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर