बेंगलुरू के लिए एएफसी कप में वापसी का आखिरी मौका
बेंगलुरू के लिए एएफसी कप में वापसी का आखिरी मौका
Share:

दिल्ली: मालदीव के न्यू रेडिएंट के खिलाफ बेंगलुरू एफसी को पिछले मैच में 0-2 की उलटफेर भरी हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब बेंगलुरू एफसी को लगातार चौथे सत्र में नॉकआउट चरण में जगह बनाने के लिए ऐजल एफसी के खिलाफ महत्वपूर्ण एएफसी कप फुटबाल मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. ताकि बेंगलुरु टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना सकें.

बेंगलुरू एफसी और न्यू रेडिएंट दोनों टीमें अगर अपने दोनों मैच जीत लेते हैं तो ऐसे में दोनों टीमों के समान अंक होंगे और मालदीव की टीम दोनों टीमों के बीच आपस में बेहतर गोल अंतर के कारण टूर्नामेंट में आगे बढ़ेगी. लईकिन इसके लिए  अल्बर्ट रोका की टीम को ग्रुप ई के अपने बाकी बचे दोनों मैचों में जीत दर्ज करने के अलावा उम्मीद करनी होगी कि मालदीव की टीम कम से कम एक मैच में अंक गंवाए.

बेंगलुरू की टीम में स्पेन के स्ट्राइकर डेनियल सेगोविया की वापसी होगी जो चोट के कारण माले नहीं जा पाए थे. ग्रुप के अन्य मैचों में न्यू रेडिएंट का सामना तीसरे स्थान पर चल रहे अबाहानी ढाका से होगा. बता दें कि मालदीव की टीम के खिलाफ पिछले मैच में स्टैंड में बैठकर मैच देखने वाले रोका एक मैच के निलंबन के बाद टचलाइन पर वापसी करेंगे.

फुटबॉलर सुनील छेत्री को मिलेगा पद्म श्री

IPL 2018: हुई बड़ी चूक, फिर बाहर हो सकती है राजस्थान रॉयल

IPL 2018 LIVE: आखरी ओवर में 24 रन की बदौलत आरसीबी ने मुंबई को दिया 168 रनों का लक्ष्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -