इस शहर में कोरोना ने मचाया बवाल, एक दिन में सबसे बड़ा आंकड़ा आया सामने

भाेपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. दिन पर दिन कोरोना के मरीजों में इजाफा होता जा रहा है. वहीं रविवार काे शहर में 102 नए संक्रमित मरीज सामने आए है. यह मरीजों की संख्या का सबसे बड़ा आंकड़ा रहा है. इससे पहले शनिवार के दिन 95 मरीज आए थे. जिले में अब तक 3823 काेराेना के मरीज समने आ चुके हैं. अब हालात यह है कि जिले के हर इलाके में से कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. हालांकि नए संक्रमितों में सबसे ज्यादा 8 पाॅश क्षेत्र चूना भट्टी, 5 नेहरू नगर, 4 राजीव नगर और 3 लाल घाटी इलाके के हैं।

इसके अलावा भोपाल के विभिन्न एसडीएम ने कलेक्टर को यह सलाह दी है कि जिन क्षेत्रों में संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है, वहां कंटेनमेंट एलान कर तीन-चार दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया जा सकता है. इस तरह हॉस्पिटलों में पलंग भी खाली होंगे और स्थिति पर भी काबू किया जा सकेगा. जिन मार्केट में दुकानदार काेविड एसओपी का पालन नहीं करते नजर आ रहे है, उन पर सख्ती कर दुकान को चार-पांच दिन तक सील किया जा सकते है.  

जानकारी के लिए बता दें ग्वालियर में भी कोरोना ने तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए है. यहां पर रिकाॅर्ड रविवार के दिन 111 संक्रमित मिले है. वहीं, इन्हें मिलाकर अब शहर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार हो गया है और अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 1042 पर पहुंच गई है. इसके अलावा मुरैना में 32 कोरोना संक्रमित मिले है.  

जीडीपी के आंकड़ों ने किया निराश, भारी गिरावट के नजर आ रहे आसार

कल से IPO में कर पाएंगे निवेश, जानें पूरी डिटेल्स

हवाई सफर करने के लिए करना पड़ेगा ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -