महिला ने 26वीं मंजिल से मजदूरों को लटकाया, देखकर दंग हुए लोग

इंटरनेट जगत में आए दिनों कोई न कोई जानकारी ऐसी आती ही रहती है, जिसके बारे में सुन हर कोई दंग रह जाता है। इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही जानकारी सुर्खियां बटोर रही है, दरअसल एक महिला ने रोष में बिल्डिंग के बाहर लटके हुए दो पेंटरों की रस्सी इसलिए काट दी, क्योंकि उन्होंने पता नहीं था कि मजूदर उस दिन काम करने वाले हैं। इसके साथ-साथ महिला ने उन्हें 26वें मंजिल के ऊपर ही लटका हुआ छोड़ दिया।

वही सोशल मीडिया पर जो जानकारी वायरल हो रही है, उसमें कहा जा रहा है कि रस्सी से लटके हुए दो पेंटर्स को 26वीं मंजिल के निवासियों द्वारा खिड़की खोलने तथा उन्हें भीतर जाने के लिए बोलते हुए दिखाया गया है। पेंटर सॉन्ग ने कहा कि उसने और उसके दो दोस्त इमारत में आई दरार की मरम्मत के लिए आए थे। मगर उनके साथ ऐसी घटना घटी, जिसके बारे में उन्होंने सपने में भी सोचा नहीं था।

हालांकि महिला ने रस्सी किस कारण काटी, इस बारे में कुछ पुख्ता नहीं बोला जा सकता। वहीं मीडिया ने बताया कि वह बुरी प्रकार से झल्ला गई थी, जब मजदूर उसके कमरे के बाहर नजर आए। क्योंकि महिला को पहले नहीं बताया गया था कि वे किस दिन काम करने वाले हैं। महिला ने पहले तो स्वयं को जिम्मेदार मानने से मना किया, मगर पुलिस ने टूटी हुई रस्सी के फिंगरप्रिंट एवं DNA को टेस्ट के लिए भेज दिया।

तटीय तमिलनाडु में भारी बारिश की संभावना: IMD

पीएम नरेंद्र मोदी को मानव बम से उड़ाने की प्लानिंग ...

यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में हो जाएगा बीजेपी का सफाया: अखिलेश यादव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -