काम कर रहा था मजदूर और अचानक से धस गई मिट्टी
काम कर रहा था मजदूर और अचानक से धस गई मिट्टी
Share:

विंध्याचल के शिवपुर बाजार अमृत योजना के अंतर्गत बिछाई जा रही सीवर लाइन कार्य के बीच मिट्टी धंसने से मजदूर मलबे में दब गया। मजदूर के मलबे में दबने से अफरा तफरी का माहौल बढ़ता जा रहा है। लगभग एक घंटे उपरांत मलबे में दबे मजदूर को किसी तरह बाहर निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है। मजदूर की हालत गंभीर बनी हुई है। शिवपुर बाजार आरा मशीन के पास अमृत योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने का काम किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सीवर लाइन बिछाने के लिए गड्ढा खोदा गया था। कटरा कोतवाली क्षेत्र के राजापुर निवासी अजय कुमार पुत्र भोलानाथ दोपहर लगभग 12 बजे गड्ढे में सफाई उतरा। जैसे ही युवक गड्ढे में उतरा, युवक के पैर के नीचे लगभग आठ फीट नीचे तक मिट्टी धसती चली गई। मिट्टी धंसने से युवक मलबे के नीचे दब गया। निर्माण कार्य स्थल पर अफरा-तफरा बढ़ती चली गई। स्थानीय लोगों की  सहायता से मलबे को हटाने का प्रयास किया गया, लेकिन मलबा अधिक होने से नहीं हट सका। ठेकेदार ने तत्काल पोकलैन मंगवाया।

जंहा इस बात का पता चला है कि पोकलैन की सहायता से लगभग एक घंटे उपरांत किसी तरह मलबे में दबे युवक को बाहर निकाला गया। ठेकेदार व मजदूरों की सहायता से युवक को आनन-फानन में मंडलीय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। यहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। स्थानीय लोगों में चर्चा रही कि ठेकेदार की लापरवाही के चलते घटना हुई है।

कोविशील्ड टीका लगवाने के अगले दिन ही अस्पताल में एडमिट हुए 7 लोग

केमिकल फैक्ट्री में आग लगने से मची अफरा- तफरी, 2 घंटे की मशक्कत के बाद बुझी आग

औरंगजेब के नाम पर महाराष्ट्र में तो एक भी शहर नहीं होना चाहिए: संजय राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -