एडवेंचर ड्रामा और एक्शन से भरपूर होगी हॉलीवुड की ये फिल्म
एडवेंचर ड्रामा और एक्शन से भरपूर होगी हॉलीवुड की ये फिल्म
Share:

हॉलीवुड की जासूसी एक्शन एडवेंचर ड्रामा किंग्समैन की आगामी प्रीक्वल, द किंग्स मैन ने मंगलवार को अपना विशेष लुक लॉन्च किया। मैथ्यू वॉन द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म काल्पनिक ब्रिटिश गुप्त सेवा की उत्पत्ति का पता लगाती है। राल्फ फिएनेस को उस व्यक्ति के रूप में अभिनीत करते हुए जिसने यह सब शुरू किया, फिल्म अपने दर्शकों को बीसवीं शताब्दी की शुरुआत में ले जाएगी और दिखाएगी कि इतिहास के सबसे महान खलनायक ने इस गुप्त संगठन को कैसे चुनौती दी। फिल्म को मार्क मिलर और डेव गिबन्स कॉमिक बुक सीरीज़, द सीक्रेट सर्विस से स्क्रीन के लिए अनुकूलित किया गया है।

विशेष रूप से इस बात की झलक मिलती है कि फिल्म किंग्समैन के नाम से जाने जाने वाले जासूसी संगठन की विद्या के स्रोत में कैसे गहराई तक उतरेगी। इतिहास के शौकीनों को पता चल सकता है कि Rhys Ifans द्वारा निभाई गई फिल्म में प्रतिपक्षी विवादास्पद रूसी व्यक्ति ग्रिगोरी रासपुतिन से काफी मिलता-जुलता है। फिल्म में डेनियल ब्रुहल को आपराधिक संगठन के एक अन्य सदस्य एरिक जान हनुसेन के रूप में भी दिखाया जाएगा। जैसे ही ये खलनायक विश्व शांति को चुनौती देने वाले युद्ध की साजिश रचने के लिए एक साथ आते हैं, द किंग्स मैन पूर्ण विनाश को रोकने के लिए अपनी टीम को इकट्ठा करता है।

आगामी फिल्म वॉन की श्रृंखला में तीसरी फिल्म है, जो किंग्समैन: द सीक्रेट सर्विस 2014 में रिलीज़ हुई और किंग्समैन: द गोल्डन सर्कल 2017 में रिलीज़ हुई। फिल्म की पटकथा कार्ल गजडुसेक और वॉन द्वारा सह-लिखित थी। फिल्म में मैथ्यू गोडे, टॉम हॉलैंडर, जेम्मा आर्टरटन, डैनियल ब्रुहल, जिमोन हौंसौ और चार्ल्स डांस भी हैं। वॉन ने कहा है कि उनकी अमेरिकी समकक्ष स्टेट्समेन पर कई चरित्र स्पिन-ऑफ और फिल्मों के साथ किंग्समैन श्रृंखला का विस्तार करने की योजना है, जिसे द गोल्डन सर्कल में दिखाया गया था।

अमेज़न ला रहा है सबसे बड़ा सेल, जानिए होगा क्या खास?

Zomato दे रहा है 3 लाख रुपए का तोहफा, सिर्फ वेबसाइट और ऐप में जाकर करना होगा ये काम...

डब्ल्यूएचओ की मंजूरी के इंतज़ार में है कोवैक्सिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -