परिजनों ने उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली, फिर ऐसे जिन्दा लौट आया युवक
परिजनों ने उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली, फिर ऐसे जिन्दा लौट आया युवक
Share:

जयपुर : काश्मीर गांव में रविवार रात एक युवक ओपनवेल में गिर गया। अगले दिन सुबह परिजन को पता चला तो उन्होंने पुलिस को युवक के मौत की सूचना दी। साथ ही गांव में भी पता चलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। युवक के पूरी रात कुएं में रहने से परिजन ने उसके अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर दी। पुलिस के पहुंचने के बाद उन्होंने अंदर उतर कर देखा तो वह दीवार के सहारे जिंदा बैठा था। युवक को बाहर निकालने के बाद आस-पास छाई मायूसी खुशी में बदल गई। 

पुलिस की माने तो सोमवार सुबह काश्मीर निवासी एक व्यक्ति से सूचना मिली कि गांव के भारूराम जाट की गांव के पास ओपनवेल में गिरने से मौत हो गई। इस पर थाना अधिकारी मानाराम गर्ग मय जाब्ता मौके के लिए रवाना हुए तथा उच्चाधिकारियों को भी अवगत करवाया। 

मानसिक रूप से अक्षम है 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर परिजन से भारूराम के बारे मे पूछा तो उन्होंने बताया कि ओपनवेल में गिर गया। इसके बाद टीम ने उसे जिन्दा बाहर निकाल कानासर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर मेडिकल करवाया। भारूराम से पुलिस ने ओपनवेल में गिरने का कारण पूछने तो उसने कुछ नहीं बताया। इस संबंध में काश्मीर निवासी बांकाराम पुत्र मालाराम जाट ने लिखित सूचना में बताया कि उसका भाई भारूराम मानसिक विमंदित है।

इस कारण यंहा अब भी जारी है पुलिस सर्चिंग

जब पाकिस्तान इस्लामी राष्ट्र बना तो भारत को भी हिन्दू राष्ट्र होना चाहिए- मेघालय हाईकोर्ट

पाकिस्तान ने अमेरिका की ब्लैक लिस्ट को नाकारा, ट्रम्प प्रशासन ने लगाया था धार्मिक स्वतंत्रता का उल्लंघन करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -