पानीपत में गाय का सिर काटकर ले गए हत्यारे, जांच में जुटी पुलिस

पानीपत: हरियाणा के पानीपत जिले से गौहत्या का मामला प्रकाश में आया है। यहाँ एक गाय का सिर कटा शव मिलने से लोगों में बेहद आक्रोश है। गौहत्या की जानकारी मिलने पर बड़ी तादाद में गौशाला के सेवादार व गौभक्त मौके पर पहुँच गए। इसके बाद सेक्टर-29 थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुँची।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गौशाला प्रधान हरपाल सिंह ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत सेक्टर-29 थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि लोगों ने बहुत देर तक गाय का सिर ढूँढने की कोशिश की, मगर वह नहीं मिला। फिलहाल, गाय के शव को पोस्टमार्टम के लिए पशु अस्पताल भेज दिया गया है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने बताया कि मौके से गाय के शव के अतिरिक्त और कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। आरोपितों को पकड़ने के लिए आसपास की फैक्ट्रियों में लगे CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, गौशाला प्रधान हरपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि सोमवार (25 अक्टूबर, 2021) की सुबह गाँव नांगलखेड़ी के रहने वाले विनोद वर्मा ने सूचना दी कि सेक्टर-19 के पार्ट-2 स्थित चौराहे पर एक गौवंश का सिर कटा शव पड़ा हुआ है। शव के साथ बहुत खून बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया किसी तेजधार हथियार से गौवंश का सिर काटा गया है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज किया है। 

शख्स को किडनैप कर जबरन चेक लेने का आरोप, 4 पुलिसकर्मी सहित 6 के खिलाफ केस दर्ज

बहु ने ससुर के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, जांच जारी

हलाला के नाम पर मौलाना ने कराया महिला का सामूहिक बलात्कार, 2 गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -