रिलीज के पहले दिन ही ‘कश्मीर फाइल्स’ को पीछे छोड़ देगी The Kerala Story
रिलीज के पहले दिन ही ‘कश्मीर फाइल्स’ को पीछे छोड़ देगी The Kerala Story
Share:

अभिनेत्री अदा शर्मा की मूवी  ‘द केरल स्टोरी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. फिल्म की रिलीज से पहले बहुत विवाद हुआ, जिसका फायदा मूवी के कलेक्शन पर पड़ता हुआ दिखाई दे रहे है. ऐसा कहा जा रहा है कमाई के मामले में द केरल स्टोरी विवेक अग्निहोत्री  की मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पीछे छोड़ने वाली है. द केरल स्टोरी को हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज कर दिया गया है. पहले दिन फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने वाली वेबसाइट सैकनिल्क के आकड़ों की मानें तो मूवी द केरल स्टोरी कमाई के केस में द कश्मीन फाइल्स को टक्कर दे सकती है. फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी करती हुई दिखाई दे रही है. माना जा रहा है कि पहले दिन ‘द केरल स्टोरी’ पैन इंडिया में 6.50 करोड़ की कमाई कर पाएंगी.

वहीं अगर इसकी तुलना ‘द कश्मीर फाइल्स’ से करें तो मूवी ने सिर्फ 3.55 करोड़ का कारोबार भी करना था. हालांकि रिलीज के बाद धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में वृद्धि हुई और एक सप्ताह में मूवी ने 97 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. द कश्मीर फाइल्स का कुल कलेक्शन 252 करोड़ रहा, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 341 करोड़ था. द केरल स्टोरी के पहले दिन के अनुमानित आंकड़ों को देखकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म शानदार कमाई भी करने वाली है. मूवी को पैन इंडिया रिलीज कर दिया गया है. दिल्ली से लेकर मुंबई तक मूवी का जमकर प्रमोशन भी किया गया है. वहीं फिल्म की कहानी और फैक्ट्स को लेकर भी काफी विवाद भी होने लगा.

आपको बता दें मूवी में केरल की 3 ऐसी महिलाओं की कहानी दिखाई गई है जिनका ब्रेनवॉश करके उन्हें इस्लाम धर्म में बदल दिया जाता है बाद में उन्हें ISIS में शामिल कर दिया जाता है. ट्रेलर में दिखाया गया था कि केरल में तकरीबन 32,000 महिलाओं के साथ ऐसा हुआ है, इस आंकड़े को लेकर काफी बवाच मचा हुआ है. फिल्म को सुदीप्तो सेन के निर्देशन में तैयार कर दिया गया है.

फिर बदली शाहरुख़ की फिल्म की रिलीज डेट 2 नहीं बल्कि 29 जून को होगी रिलीज

जान्हवी कपूर के फोन के वॉलपेपर में फैंस को दिखीं श्रीदेवी की झलक

जल्द ही Cannes Film Festival में डेब्यू करने जा रही अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -