'द कश्मीर फाइल्स' के बाद लोगों का दिल दहलाने आ रही 'द केरल स्टोरी', बताएगी धर्म परिवर्तन की कहानी
'द कश्मीर फाइल्स' के बाद लोगों का दिल दहलाने आ रही 'द केरल स्टोरी', बताएगी धर्म परिवर्तन की कहानी
Share:

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) इन दिनों सभी की पहली पसंद बन चुकी है और इस फिल्म को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में साल 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी को उजागर किया गया है और अब इसी फिल्म को देखते हुए इसके ईर्द-गिर्द घूमती एक और फिल्म अनाउंस कर दी गई है। इस नयी फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है जो आप देख सकते हैं। आपको बता दें कि प्रोड्यूसर विपुल शाह (Vipul Shah) दिल दहला देने वाली और एक और सच्ची कहानी पर ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) पर फिल्म बना रहे हैं। जी हाँ। विपुल शाह (Vipul Shah) सच्ची कहानी पर आधारित ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) पर फिल्म बना रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि विपुल शाह की यह फिल्म उन 32 हजार लड़कियों के गायब होने की कहानी है। जो वापस कभी अपने घर नहीं लौट पाईं। आप देख सकते हैं मेकर्स ने यूट्यूब और बाकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म का 1 मिनट 10 सेकेंड का एक छोटा सा टीजर रिलीज कर दिया है। इस टीजर में हम देख सकते हैं कि शुरुआत में डिजिटल घड़ी पर वक्त दिखाया जा रहा है। रात के 11:56 से शुरू होकर यह घड़ी 12:01 बजे पर रुक जाती है। घड़ी रुकने के बाद वीडियो में यह लिखा आ रहा है कि अगर आपकी बेटी देर रात तक घर वापस ना लौट आए तो आप को कैसा महसूस होता है? आपको बता दें कि केरल में हजारों लड़कियां गायब हो चुकी हैं और पिछले 12 सालों में वह अपने घर कभी नहीं आईं। वहीं इस वीडियो में बैकग्राउंड में कई लोगों के रोने की आवाज सुनाई दे रही है।

इसके आलावा वीडियो में आगे वह 24 जुलाई को केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वीएस अचुतानंदन (2006-11) का भाषण दिखाया जा रहा है। वह मलयाली भाषा में बात कर रहे हैं लेकिन उसका अंग्रेजी अनुवाद वीडियो में लिखा गया है। इस वीडियो में वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, पॉपुलर फ्रंट भी बैन लगाई जा चुका संगठन एनडीएफ के एजेंडे की तरह एजेंडा बना रहा है और वह केरल को एक मुस्लिम राज्य बनाने की कोशिश कर रहा है। उन्हें आने वाले 20 सालों में केरल को मुस्लिम राज्य बनाना हैं। इसी के साथ इस वीडियो में आगे लिखा है कि हजारों लड़कियों की पिछले 10 सालों से आईएसआईएस और दूसरे इस्लामिक युद्ध क्षेत्रों (Islamic War Zone) में तस्करी की गई है। आप सभी को बता दें कि फिल्म के नाम के बाद वीडियो की आखिर में यह लिखा गया है कि यह कहानी 32 हजार लड़कियों की सच्ची कहानी है। इस समय इस वीडियो ने भी कई लोगों के दिल जीत लिए हैं और वह इसे बेहतरीन बता रहे हैं।

'द कश्मीर फाइल्स' से क्यों डर रही कांग्रेस सरकार ? जारी कर दिया ऐसा सरकारी आदेश

बिना कोई कट लगाए रिलीज़ की गई The Kashmir Files..., TMC नेता के दावे का विवेक अग्निहोत्री ने किया Fact Check

The Kashmir Files को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने कही ऐसी बात...दंग रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -