चंडीगढ़ में भी टैक्स फ्री होगी 'द कश्मीर फाइल्स'.., फिल्म देखने के बाद हरियाणा के CM ने दिया बड़ा बयान
चंडीगढ़ में भी टैक्स फ्री होगी 'द कश्मीर फाइल्स'.., फिल्म देखने के बाद हरियाणा के CM ने दिया बड़ा बयान
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के बाद अब चंडीगढ़ में यह मांग तेज होने लगी है कि कश्मीरी नरसंहार की वीभत्स सच्चाई दिखाती फिल्म, 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को टैक्स फ्री किया जाए। बता दें कि हरियाणा सरकार पहले ही इस फिल्म को टैक्स फ्री कर चुकी है। सीएम मनोहर लाल खट्टर खुद भी फिल्म देखने पहुंचे थे।  मनोहर लाल खट्टर ने पंचकूला के एक सिनेमाघर में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के साथ यह फिल्म देखी थी। 

बता दें कि गुप्ता पंचकूला से भाजपा के MLA हैं। वहीं, चंडीगढ़ में फिल्म को शानदार रिस्पांस मिल रहा है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने फिल्म देखने के बाद कहा कि 1990 में कश्मीर घाटी में जो मानवीय त्रासदी हुई थी, फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' उसका सजीव और मार्मिक चित्रण है। उन्होंने कहा कि, यह मेरा सौभाग्य रहा है कि मैंने काफी अरसे तक जम्मू-कश्मीर में संगठन के लिए काम किया है, वहां के लोगों की पीड़ा और हालातों को करीब से देखा और समझा है।

ऐसे में अब चंडीगढ़ में भी फिल्म को टैक्स फ्री करने की तैयारी की जा रही है। पूर्व पार्षद एवं भाजपा नेता शक्ति प्रकाश देवशाली ने प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित को एक पत्र लिखकर चंडीगढ़ में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है। जिस पर यूटी प्रशासन विचार कर रहा है। चंडीगढ़ प्रशासन भी इस फिल्म से टैक्स हटा सकती है।

'The Kashmir Files' के मुरीद हुए KRK, राहुल गांधी को लेकर किया होश उड़ा देने वाला पोस्ट

लागत से कई गुना कमा रही है 'The Kashmir Files', जानिए क्या है चौथे दिन की कमाई

जैकेट से चेहरे को ढक सिनेमाघर पहुंचे राज कुंद्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -