द कश्मीर फाइल्स: विवेक अग्निहोत्री को जान का ख़तरा, दफ्तर में घुसकर दो लड़कों ने महिला मैनेजर से की मारपीट
द कश्मीर फाइल्स: विवेक अग्निहोत्री को जान का ख़तरा, दफ्तर में घुसकर दो लड़कों ने महिला मैनेजर से की मारपीट
Share:

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) जबसे रिलीज हुई है, तबसे ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए 200 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. एक ओर तो विवेक अग्निहोत्री और उनकी टीम इस फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस फिल्म को लेकर आपत्ति भी उठा रहे हैं. यही नहीं, ‘द कश्मीरी फाइल्स’ की सफलता के बाद विवेक अग्निहोत्री को अपनी जान का खतरा भी सताने लगा है. बता दें कि, इसी आशंका के चलते सरकार ने उन्हें Y केटेगरी सुरक्षा भी प्रदान की है. 

 

वहीं, हाल ही में उनके दफ्तर में दो लोगों ने जबरन घुसकर उनके मैनेजर के साथ मारपीट की थी. इसका खुलासा विवेक अग्निहोत्री ने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया है. विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि हां, धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में हमारे दफ्तर में दो लड़कों ने घुसपैठ की. ये उस समय हुआ जब मैं और मेरी पत्नी दफ्तर में नहीं थे. केवल एक मैनेजर थीं, जो काफी उम्र दराज हैं. उन लड़कों ने मैनेजर को दरवाजे की तरफ धक्का मारा. वह गिर पड़ीं. इसके बाद उन्होंने उनसे मेरे बारे में पूछा और फिर वे वहां से फरार हो गए. मैंने इस घटना के बारे में किसी से बात नहीं की, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि ऐसे लोगों को किसी भी प्रकार की पब्लिसिटी मिले.

विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ सिर्फ एक मूवी नहीं है, बल्कि ये एक आंदोलन है. अपनी इस फिल्म की सफलता से विवेक अग्निहोत्री बहुत खुश हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, पिल्म की सफलता पर बात करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि पूरी दुनिया के दर्शक एक दम शांत होकर इस फिल्म को देख रहे हैं. 3 घंटे और 50 मिनट कोई मजाक नहीं है. विवेक ने आगे कहा कि पूरे विश्व में मौजूद कश्मीरी पंडितों तक लोग पहुंच रहे हैं. यह फिल्म कनाडा में इतना बेहतरीन प्रदर्शन क्यों कर रही है? वहां पर दो शोज के साथ शुरुआत हुई थी और अब वहां पर 90 शो चल रहे हैं. यह फिल्म भारतीयों को एक दूसरे से जोड़ रही है. लोग इस पर बात कर रहे हैं और इस पर बहस शुरू हो गई है.

वहीं, जब विवेक अग्निहोत्री से सवाल किया गया कि क्या फाइल्स फ्रेंचाइजी की फिल्में अब बंद हो गई हैं. तो इस पर विवेक ने जवाब दिया कि अब वह द दिल्ली फाइल्स और बनाएंगे. द दिल्ली फाइल्स बनाने के बाद वह इस फाइल्स ट्राइलॉजी को बंद कर देंगे.

द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ कहने वालों पर भड़के अनुपम, शेयर किया असली वीडियो

टीबी का शिकार हो चुके हैं अमिताभ बच्चन, आज भी होती है परेशानी!

आलिया भट्ट की दीवानी पत्नी के लिए पाकिस्तानी अभिनेता ने बुक किया पूरा थियेटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -