अब OTT पर धमाका करने आ रही फिल्म द कश्मीर फाइल्स
अब OTT पर धमाका करने आ रही फिल्म द कश्मीर फाइल्स
Share:

कश्मीरी पंडितों के दर्द को देखकर कई लोगों के दिल से आह निकली। ऐसे में हाल ही में मिली जानकारी के तहत अब फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। जी हाँ और इसका मतलब है कि जिसने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है वह इसे अपने मोबाइल फोन या स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) ने जिस तरह से सिनेमाघरों में अपने कदम जमाए उसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए।

जी दरअसल इस फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया गया और हर किसी ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया। वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म हिंदी बेल्ट में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है वहीं वर्ल्डवाइल्ड फिल्म ने 350 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इसी के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब खबर है कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। जी दरअसल डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म अब ओटीटी पर भी धमाका करने जा रही है। जी दरअसल कई फैन्स द कश्मीर फाइल्स के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। ऐसे में अब मेकर्स ने भी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करना मन बना लिया है।

जी हाँ और खबरों की मानें फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी। हालांकि, अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि फिल्म किस दिन रिलीज होगी। सामने आने वाली खबरों की मानें तो जी नेटवर्क ने 'द कश्मीर फाइल्स' के राइट्स खरीदे है और जानकारी के हिसाब से इसे मई तक रिलीज किया जा सकता है। इसी के साथ, डायरेक्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए फिल्म के ओटीटी पर रिलीज की जानकारी दी है। जी दरअसल उन्होंने फिल्म का पोस्टर करते हुए लिखा- वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर, जल्द आ रही है।

The Kashmir Files की सफलता के बाद जल्द ही नई फिल्म ला रहे है विवेक अग्निहोत्री

कश्मीर में फिर एक हिन्दू शख्स की हत्या, 'लश्कर-ए-इस्लाम' के आतंकियों की धमकी- घाटी छोड़ दो वरना।।।

भारत सरकार ने मुश्ताक अहमद को घोषित किया आतंकी, कहा- वो न केवल भारत, बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -