द कश्मीर फाइल्स: 'कपिल शर्मा ने शो पर बुलाने से किया मना', विवेक अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए बताई वजह
द कश्मीर फाइल्स: 'कपिल शर्मा ने शो पर बुलाने से किया मना', विवेक अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए बताई वजह
Share:

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) आजकल सबसे अधिक सुर्खियों में है। जी दरअसल वह अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’(The Kashmir Files) को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं और इस फिल्म का हर किसी को बेताबी के साथ इंतज़ार है। कुछ समय पहले ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान लोगों के बेहद इमोशनल रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अब इस बीच फैंस सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर को कहते नजर आए कि उन्हें अपनी फिल्म को और प्रमोट करना चाहिए। वहीं अब इसका जवाब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया है और बताया है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की टीम को फिल्म द कश्मीर फाइल्स की टीम ने अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने उन्हें शो पर लेने से इनकार कर दिया।

जी हाँ और इसी के साथ अब विवेक अग्निहोत्री ने अपना गुस्सा एक ट्वीट कर जाहिर किया है। जी दरअसल, एक फैन ने विवेक अग्निहोत्री से जब कहा था कि उन्हें कपिल के शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करना चाहिए, इसी के साथ ही फैन ने इच्छा जाहिर की थी कि वह कपिल के शो पर अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती को साथ देखना चाहते हैं। उनकी इस बात के जवाब में विवेक अग्निहोत्री ने कहा- 'कॉमेडियन ने फिल्म की टीम को इंवाइट करने से इसलिए मना कर दिया है क्योंकि फिल्म में कमर्शल बड़े स्टार्स नहीं हैं।'

इसी के साथ उन्होंने एक अन्य फैन के ट्वीट का रिप्लाई कर कहा- ‘मैं डिसाइड नहीं कर सकता कुछ, पता नहीं कि कपिल शर्मा के शो पर किसको डिसाइड करना चाहिए, किसकी चॉइस से शो पर मेहमान बुलाए जाते हैं, ये उनकी चॉइस है या फिर प्रोड्यूसर्स की, पता नहीं। जहां तक बॉलीवुड का सवाल है एक बात कहना चाहूंगा, एक बार अमिताभ बच्चन ने गांधीज को लेकर कहा था- वो राजा हैं हम रंक।’ आप सभी को हम यह भी बता दें, 'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) की जोरदार पकड़ के बाद, निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) कश्मीर नरसंहार (Kashmir Massacre) के पीड़ितों की सच्ची कहानियों (Kashmir Real Story) पर आधारित एक और चौंकाने वाली, दिलचस्प और क्रूर ईमानदार फिल्म के साथ वापस आ गए हैं। वहीं इस फिल्म को भारत में टैक्स फ्री करने की भी मांग की जा रही है।

बहन कृष्णा और दिशा संग डिनर पर निकले टाइगर श्रॉफ

स्पेन से सामने आई दीपिका की तस्वीरें, कर रहीं हैं पठान की शूटिंग

जन्मदिन पर अनुपम ने दिखाया अपना ट्रांसफॉर्मेशन, देखकर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -