शरद पवार दोगले हैं और सबसे करप्ट हैं: विवेक अग्निहोत्री
शरद पवार दोगले हैं और सबसे करप्ट हैं: विवेक अग्निहोत्री
Share:

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इन दिनों सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्म बन चुकी है। जी हाँ, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (The Kashmir Files Box Office Collection) पर जमकर कमाई की है और इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। हालाँकि कई लोग हैं जो इस फिल्म को नापसंद कर रहे हैं और इसकी आलोचना कर रहे हैं। इस लिस्ट में कई राजनेता भी शामिल है जो फिल्म की कटू आलोचना करते दिखाई दिए। इस लिस्ट में एक नाम एनसीपी के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) का रहा है।

जी दरअसल शरद पवार ने हाल ही में कोल्हापुर में हुए एक आयोजन के दौरान इस फिल्म के खिलाफ काफी कुछ कहा। शरद ने इस दौरान विवेक की फिल्म को लेकर ये भी कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ को धार्मिक नफरत भड़काने के लिए बनाया गया है। अब इस कमेंट पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का रिएक्शन सामने आया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा- 'धार्मिक आधार पर समाज के बीचों बीच दरार पैदा कर विभाजित करने की कोशिश की जा रही है।' इसी के साथ उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया औऱ कहा कि 'शरद पवार दोगले हैं और सबसे करप्ट हैं।'

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि सिनेमाघरों में अपना जादू चलाने के बाद फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का भी ऐलान हो चुका है। जी हाँ, फिल्म को सेटलाइट और ओटीटी पर लाने की तैयारी हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार ये फिल्म अब जी5 पर रिलीज होने जा रही है।

आलिया को बाहों में जकड़े हुए नजर आए रणबीर, सामने आई नयी तस्वीर

5 मिनट डांस के 4।25 लाख रुपए लेकर चली गई मशहूर अदाकारा, अब लगा धोखाधड़ी का आरोप

VIDEO: पहले 'लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार' से सम्मानित हुए PM नरेंद्र मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -