The Kashmir Files: इस्लाम कबुलो, घाटी छोड़ो या फिर मारे जाओ ..., देखें कश्मीरी पंडितों की दर्द भरी दास्ताँ
The Kashmir Files: इस्लाम कबुलो, घाटी छोड़ो या फिर मारे जाओ ..., देखें कश्मीरी पंडितों की दर्द भरी दास्ताँ
Share:

'द ताशकेंट फाइल्स' की जोरदार पकड़ के उपरांत निर्माता कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों की सच्ची कहानियों पर आधारित एक और चौंकाने वाली, दिलचस्प और क्रूर ईमानदार मूवी के साथ वापस लौट चुके है. दर्शकों को उस समय कश्मीर में फैले आतंक, भ्रम और भयानक दहशत की एक झलक दिखाते हे, 'द कश्मीर फाइल्स' का ट्रेलर को पेश किया है, जो दुखद घटना के बीच सामने आया था. 

रिलीज हुआ ट्रेलर: मूवी में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पल्लवी जोशी, प्रकाश बेलावडी, अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक जैसे अन्य पॉपुलर नामों समेत प्रतिभा भी शामिल है. 

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, 'कश्मीर नरसंहार की कहानी को बड़े पर्दे पर लाना बहुत ही कठिनाई भरा है और इसे बहुत संवेदनशीलता के साथ संभालना भी पड़ा है. यह मूवी आंखें खोलने का वादा करती है और एक प्रतिभाशाली कलाकारों की जोड़ी के साथ, दर्शक इस रॉ और रियल नरेटिव के माध्यम से इंडियन हिस्ट्री की इस घटना को फिर से देख सकते हैं.'

कश्मीरी पंडितों के दर्द की कहानी: पल्लवी जोशी ने इस बारें में कहा है कि, 'एक मूवी उतनी ही अच्छी होती है जितनी कि उसकी स्क्रिप्ट और 'द कश्मीर फाइल्स' के साथ दर्शक वास्तव में उन भावनाओं का एहसास भी कर सकते है और सहन कर सकते हैं जिनसे पात्र को गुजरना होता है. कलाकार के रूप में टीम में हर कोई पूरी तरह से अपने पात्रों में ढल गया है और इस चौंकाने वाली और दुखद कहानी को बताने के लिए प्रतिबद्ध है. '

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'द कश्मीर फाइल्स' विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित की गई है और ज़ी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के अंतर्गत तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है. ये ग्रिपिंग ड्रामा 11 मार्च 2022 में रिलीज की जाने वाली है.

 

आखिर क्या है यामी गौतम की खूबसूरती का राज, जानिए यहाँ

सिद्धार्थ संग रेड कारपेट पर छाया कियारा का देसी लुक

शादी के 32 वर्ष बाद छलका अरुणा ईरानी का दर्द, कहा- "मुझे नहीं पता था..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -