बिना द कश्मीरी फाइल्स का नाम लिए स्वरा भास्कर ने कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल
बिना द कश्मीरी फाइल्स का नाम लिए स्वरा भास्कर ने कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल
Share:

फिल्म द कश्मीरी फाइल्स को लेकर इन दिनों लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जी हाँ, आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स तक इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं हालाँकि फिर भी बॉलीवुड इस फिल्म को लेकर दो हिस्सों में बंटता हुआ नजर आ रहा है। जी दरअसल एक तरफ जहां बॉलीवुड का एक पक्ष इस फिल्म के पक्ष में सोशल मीडिया पर नजर आ रहा है। वहीं बॉलीवुड का दूसरा हिस्सा इस फिल्म पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इसी के साथ आम जनता भी इस फिल्म को लेकर दो अलग-अलग पालों में नजर आ रही है। अब इसी कड़ी में हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गईं।

जी दरअसल द कश्मीर फाइल्स का नाम लिये बिना स्वरा भास्कर ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया, और उनके उस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। जी दरअसल स्वरा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने उनको खूब खरी-खोटी सुनाई। आप देख सकते हैं स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'अगर आप चाहते हैं कि कोई आपके प्रयासों की 'सफलता' के लिए आपको बधाई दे.. तो शायद पिछले पांच साल सिर झुकाकर न बिताएं।' वहीं इसपर प्रतक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि, 'बधाई स्वरा!!! फिर से आपने किया....सफलतापूर्वक "किसी और की सफलता" से लोगों का ध्यान आकर्षित किया ... लेकिन खेद है कि इस बार केवल 100+ रीट्वीट ... ऐसा लगता है कि लोग किसी उपयोगी काम में व्यस्त हैं।'

इसी के साथ एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'मुझे लगता है कि आपको यह सब गलत लगा स्वरा। लोग पूछ रहे हैं कि बॉलीवुड के प्रमुख सितारों ने सिनेमाघरों में लोग वापस लाने के लिए प्रशंसा का एक शब्द क्यों नहीं कहा। ऑपरेटिव शब्द "प्रमुख" है। आप शांत हो सकते हैं।' आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है बल्कि स्वरा ऐसा कई बार कर चुकीं हैं और ट्रोल भी खूब हुईं है।

द कश्मीर फाइल्स के लिए विवेक अग्निहोत्री को US में किया गया सम्मानित'

The Kashmir Files' के मुरीद हुए KRK, राहुल गांधी को लेकर किया होश उड़ा देने वाला पोस्ट

लागत से कई गुना कमा रही है 'The Kashmir Files', जानिए क्या है चौथे दिन की कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -