मिथुन चक्रवर्ती की सेट पर बिगड़ी तबियत, रोकी गई फिल्म की शूटिंग
मिथुन चक्रवर्ती की सेट पर बिगड़ी तबियत, रोकी गई फिल्म की शूटिंग
Share:

वयोवृद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की फ़िल्म विषाक्तता के कारण फ़िल्म के सेट पर गिरने के बाद विवेक अग्निहोत्री की आगामी फ़िल्म कश्मीर फाइल्स की शूटिंग रुक गई। कथित तौर पर मिथुन एक बाहरी दृश्य का फिल्मांकन कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा, "हम एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। सब कुछ मिथुन चक्रवर्ती के किरदार के इर्द-गिर्द केंद्रित था, लेकिन अचानक वह संक्रमण से जूझने लगे और यह बहुत बुरा था। कोई भी सामान्य व्यक्ति खड़ा नहीं रह सकता या फिर भी उस स्थिति में रह सकता है।" लेकिन वह कुछ समय के लिए बाहर चला गया और वापस आकर पूरी शूटिंग पूरी की। कुछ ही समय में, यह इतना बुरा था कि मैं ऐसी हालत में किसी की भी शूटिंग की कल्पना नहीं कर सकता था। " निर्देशक ने आगे कहा कि बीमारी के बावजूद उन्होंने शॉट दिया। "निर्देशक ने मिथुन चक्रवर्ती की प्रशंसा की और कहा कि उनके जैसे अभिनेता किसी भी फिल्म के लिए एक संपत्ति हैं। वह सबसे अधिक ध्यान केंद्रित मेहनती और पेशेवर अभिनेता हैं और यही कारण है कि वह एक सुपरस्टार हैं।

कथित तौर पर, Files द कश्मीर फाइल्स ’कश्मीरी हिंदुओं की दुर्दशा को दिखाती है। फिल्म में अनुपम खेर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

फिर 50 हज़ार के पार पहुंचा सोना, चांदी में भी आया उछाल

निचले स्तर से शुरू हुआ बाजार

कोरोना महामारी के कारण सोने की कीमतों पर आया प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -