‘द कश्मीर फाइल्स’ देख फूट-फूटकर रोने लगे दर्शक, सामने आया भावुक कर देने वाला वीडियो
‘द कश्मीर फाइल्स’ देख फूट-फूटकर रोने लगे दर्शक, सामने आया भावुक कर देने वाला वीडियो
Share:

कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandit) के विस्थापन पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्पेशल स्क्रीनिंग जम्मू (Jammu) में रखी गई। जी हाँ और इस फिल्म के खत्म होने के बाद लोग अपनी सीटों पर खड़े होकर आंसू बहाते नजर आए। आप सभी को बता दें कि स्पेशल स्क्रीनिंग (The Kashmir Files Speciala Screening) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो हैरान कर देने वाला है। इसमें दो महिलाएं अलग-अलग सीटों पर बैठे भावुक होती नजर आ (Political Drama The Kashmir Files) रही हैं। आप सभी को बता दें, इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने दावा किया है कि यह फिल्म कश्मीरी विस्थापन के सत्य को लोगों के सामने लाएगी।

वहीं इस फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के अलावा पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ फिल्म ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट रीट्वीट किया है। आप देख सकते हैं फिल्ममेकर के ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें महिलाएं फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद रोती नजर आ रही हैं। जी हाँ और इस वीडियो को शेयर कर गिरीश जौहर ने कैप्शन में लिखा- ‘पॉवर ऑफ ट्रू सिनेमा’। आप सभी को बता दें कि फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इस दौरान जम्मू में दावा किया कि कश्मीर समस्या के समाधान को राजनीति से जोड़कर देखना गलत है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में राजनीति को वोट बैंक चलाता है।

लेकिन जम्मू कश्मीर में पंडितो का वोट बैंक नहीं है, इसलिए शायद इसका कभी समाधान नहीं हो पाया। वहीं अपने इंस्टा अकाउंट से भी विवेक अग्निहोत्री ने अपने कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वह ऑडियंस के रिएक्शन दिखा रहे हैं। आप देख सकते हैं एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- ‘टूटे हुए लोग बोलते नहीं उन्हें सुना जाता है।’ फिलहाल ‘द कश्मीर फाइल्स’ सुर्ख़ियों में है और इसके लिए लोग खूब उत्साहित हैं। यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी।

VIDEO: इस एक्टर ने आँखों पर डाला पिघलता मोम, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड के फोटोज पर कजिन और भतीजी ने किया खास कमेंट

'कटहल' से सामने आया सान्या मल्होत्रा का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -