लागत से कई गुना कमा रही है 'The Kashmir Files', जानिए क्या है चौथे दिन की कमाई
लागत से कई गुना कमा रही है 'The Kashmir Files', जानिए क्या है चौथे दिन की कमाई
Share:

अनुपम खेर स्टारर द कश्मीर फाइल्स ने कमाई के मामले में एक नंबरी पायदान पाया है। जी दरअसल इस फिल्म की दूसरे दिन धुंआधार कमाई हुई है। बीते शुक्रवार 11 मार्च को अपनी ओपन‍िंग डे पर 3.55 करोड़ का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 100 प्रतिशत से भी ज्यादा मुनाफा किया है। आप सभी को बता दें कि विवेक अग्न‍िहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स के इस बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन को देखें तो कहा जा सकता है कि यह फिल्म छोटा पैकेट बड़ा धमाका है। वहीं ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर द कश्मीर फाइल्स के सेकेंड डे बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन शेयर किए हैं।

उन्होंने लिखा है- '#TheKashmirFiles सनसनीखेज है, दूसरे दिन डबल से भी ज्यादा कलेक्शन... 139.44 प्रतिशत से भी ज्यादा ग्रोथ रज‍िस्टर हुई है, 2020 के बाद दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हाईएस्ट एवर ग्रोथ, पूर्व, पश्च‍िम, उत्तर, दक्ष‍िण...#BO में आग लगा दी है..ये फिल्म रुकने वाली नहीं है...शुक्रवार 3.55 करोड़, शन‍िवार 8.50 करोड़, कुल मिलाकर 12.05 करोड़. Fantastic!' आप सभी को बता दें कि दूसरे दिन 8 करोड़ कमाई की है. 

वहीं हम बात करें तीसरे और चौथे दिन की तो इस मूवी ने रव‍िवार को 15.10 करोड़ कमाई की, इतना ही नहीं बीते दिन यानि सोमवार को इस मूवी ने 18 करोड़ रुपये का कारोबार किया है,  इतना ही नहीं इतना कलेक्शन सुन कई लोगों को बड़ा झटका लग रहा है। कम बजट और कम स्क्रीन्स पर फिल्म की रिलीज के चलते द कश्मीर फाइल्स के इस ताबड़तोड़ कलेक्शन पर यकीन कर पाना मुश्क‍िल है। 

नीला सूट और मांग में सिंदूर मौनी रॉय ने साझा की अपनी खूबसूरत तस्वीर

'द कश्मीर फाइल्स' पर आमिर खान ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?

The Kashmir Files को प्रमोट करने से कपिल ने किया था इनकार? अभिनेता ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -