'द कश्मीर फाइल्स' के टैक्स फ्री होते ही विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात
'द कश्मीर फाइल्स' के टैक्स फ्री होते ही विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात
Share:

अनुपम खेर (Anupam Kher) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) स्टारर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files in Theaters) सिनेमाघरों में आ चुकी है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है और इसी के साथ ही इस फिल्म को हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है। आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन (Director Vivek Agnihotri) में बनी इस फिल्म को दर्शक ना केवल खूब पसंद कर रहे हैं बल्कि बेहद भावुक हो रहे हैं और उस गुजरे वक्त को याद कर रहे हैं जब कश्मीर में त्रास्दी छाई हुई थी। काफी लंबे वक्त से ये फिल्म सुर्खियों में है और फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के अलावा दर्शन कुमार, चिन्मय मंडलेकर और पल्लवी जोशी भी हैं। आप सभी को बता दें कि 90 के दशक की इस दर्द भरी कहानी को विवेक अग्निहोत्री ने बड़े ही धैर्य के साथ पर्दे पर उतारा है।

ऐसे में जब इसे टैक्स फ्री किया गया है तो विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया है। जी दरअसल फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज के बाद हरियाणा डीपीआर की ओर से एक ट्वीट जारी किया गया। इसमें एक ऑफीशियल डॉक्यूमेंट शेयर किया गया। इसी के साथ ही लिखा गया है, 'हरियाणा सरकार ने फिल्म The Kashmir Files को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है।' वहीं इसी को देखने के बाद फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने हरियाणा में उनकी फिल्म टैक्स फ्री करने के निर्णय को लेकर उन्होंने आभार व्यक्त किया। जी दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने अपने पोस्ट में कहा- 'बहुत आभार माननीय @mlkhattar जी। कोरोना काल की आर्थिक समस्याओं के बाद सामान्य परिवारों को यह फ़िल्म देखने में आपका यह निर्णय काफ़ी मदद करेगा। साथ ही सिनेमा हॉल का व्यवसाय भी मज़बूती पकड़ेगा।'

आप सभी को बता दें कि, फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छी खासी कमाई की है। 630 प्लस स्क्रीन्स पर दिन रात शोज चल रहे हैं। ओपनिंग डे पर फिल्म ने कमाए हैं-3 करोड़ 55 लाख रुपए। माना जा रहा है कि ये फिल्म दूसरे और तीसरे दिन में अभी और ग्रोथ दिखाएगी।

इन दो राज्यों में टैक्स फ्री हुई 'द कश्मीर फाइल्स', देखकर ख़ुशी से झूम रहे हैं लोग

कई विरोधों के बाद भी 'The Kashmir Files' ने पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई

महज एक रात में 5 आतंकी ढेर, जम्मू कश्मीर में सेना का 'ऑपरेशन ऑलआउट' जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -