The Kashmir Files: कश्मीरी पंडित का रोल निभाते हुए डिप्रेशन में चला गया था ये अभिनेता
The Kashmir Files: कश्मीरी पंडित का रोल निभाते हुए डिप्रेशन में चला गया था ये अभिनेता
Share:

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को कई लोगों के द्वारा सराहना मिल रही है। कई लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जी हाँ, कोई इस फिल्म को बेस्ट बता रहा है तो कोई इस फिल्म को सबसे बेहतरीन। इस बीच आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी डिसकशन हो रहा है और लोग दो हिस्सों में बंट गए हैं। जी हाँ, कुछ फिल्म के सपोर्ट में हैं तो कुछ फिल्म के तथ्यों को झूठा बता रहे है।

हालाँकि अब इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्टर दर्शन कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। दर्शन कुमार मैरी कॉम, एनएच 10, सरबजीत और द फैमिली मैन सीरीज जैसी कई प्रशंसित और चुनौतीपूर्ण फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं। अब हाल ही में एक्टर 'द कश्मीर फाइल्स' में एक संघर्षरत कश्मीरी पंडित की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो अपने माता-पिता और भाई की मौत के पीछे की सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रहा है।

इस समय इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की चारो-तरफ चर्चा हो रही है, हालांकि उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह लगभग डिप्रेशन में चले गये थे। जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा,''मैंने बहुत सारे वीडियो देखे जो मेरे चरित्र, कृष्ण पंडित की भूमिका में आने के लिए सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध थे। मुझे कृष्णा पंडित और उनके परिवार के साथ हुई हर घटना को जीना पड़ा। यह बहुत दर्दनाक था। मैं लगभग डिप्रेशन में चला गया था।'' उनके इस बयान से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि असल जिंदगी में क्या-क्या हुआ होगा!

मध्यप्रदेश में 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगा अवकाश

'आतंकवादियों को कांग्रेस ने गोद में बैठाया-मनमोहन सिंह ने गले लगाया': अशोक पंडित

कश्मीर फाइल्स: खुलकर कट्टरपंथियों के समर्थन में उतरी कांग्रेस।।, भाजपा पर फोड़ा पंडितों के 'नरसंहार' का ठीकरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -