RRR की रिलीज़ के बाद ठप पड़ा The Kashmir Files का बिज़नेस, कमाई में आई भारी गिरावट
RRR की रिलीज़ के बाद ठप पड़ा The Kashmir Files का बिज़नेस, कमाई में आई भारी गिरावट
Share:

जिसका अंदेशा था आखिरकार वही  हो गया,  The Kashmir Files, वो फिल्म जो रिलीजके उपरांत से दूसरी फिल्मों कमाई में सेंध मार दी है, अब उसके कलेक्शन को गिराने RRR आ चुकी है. बीते 2 सप्ताह से बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बनी मूवी The Kashmir Files की नॉनस्टॉप रफ्तार पर ब्रेक लगता हुआ नज़र आने लगा है. ये हम नहीं बल्कि The Kashmir Files के आंकड़े बोल रहे हैं.

'द कश्मीर फाइल्स' का कलेक्शन गिरा: द कश्मीर फाइल्स तीसरे सप्ताह में एंट्री करने में कामयाब हो चुकी है. थर्ड वीक के पहले ही दिन कश्मीर फाइल्स की कमाई में गिरावट नज़र आने लगी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने The Kashmir Files के 15वें दिन की कमाई का आंकड़ा साझा किया है, ये कलेक्शन देख आपके भी होश उड़ने वाले है. कहना गलत नहीं होगा कि RRR की आंधी से The Kashmir Files भी नहीं बच पाई. तभी तो 15वें दिन कमाई में भारी गिरावट साफ़ नज़र आई है.

RRR ने बिगाड़ा 'द कश्मीर फाइल्स' का खेल: फिल्म ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 4.50 करोड़ का कारोबार कर लिया. जबकि गुरुवार को मवी ने 7.20 करोड़ का कारोबार कर लिया था. 1 ही दिन में द कश्मीर फाइल्स के कलेक्शन में आई इस गिरावट का अहम् कारण RRR है. एक तो फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ कर दिया गया था.  मूवी को लेकर जबरदस्त बज था तो लोगों ने इसे देखना अधिक प्रिफर किया. दूसरा ये कि RRR को मिली स्क्रीन्स और शोज की वजह से The Kashmir Files के स्क्रीन्स कम हुए.  हालांकि, तरण आदर्श का इस बारें में कहना है कि तीसरे हफ्ते में शनिवार और रविवार में The Kashmir Files की कमाई में उछाल देखने के लिए मिल सकता है. फिल्म ने 15 दिन में 211.83 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. 13वें दिन में विवेक अग्निहोत्री की मूवी 200 करोड़ कमाने में सफल हो गई है. वैसे अगर अब जाकर द कश्मीर फाइल्स की कमाई में गिरावट आती है, तो भी फिल्म ने अपने हिस्से की बेहतरीन कमाई कर चुकी है. मूवी कम बजट में बनी थी. पहले दिन से लेकर अभी तक फिल्म की कमाई ने चौंकाया ही है. देखना होगा इस वीकेंड The Kashmir Files और RRR के बीच कैसी जंग होती है.

 

फरहान अख्तर के घर के बाहर स्पॉट हुए कैटरीना और विक्की

कम होते कोरोना कहर के बीच संक्रमण की चपेट आई बॉलीवुड की ये अदाकारा

सफेद साड़ी में कंगना ने किया रैंप वॉक, कायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -