'द कश्मीर फाइल्स' ने तोड़ा सूर्यवंशी का रिकॉर्ड, कमाई 300 करोड़ पार
'द कश्मीर फाइल्स' ने तोड़ा सूर्यवंशी का रिकॉर्ड, कमाई 300 करोड़ पार
Share:

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इन दिनों धमाकेदार कमाई कर रही है। वहीं लोग तीसरे हफ्ते के अंत में भी फिल्म देखने सिनेमाघरों (The Kashmir Files in Theaters) की तरफ गए हैं और अब आलम ये है कि दर्शकों के पास और भी फिल्मों के देखने के ऑप्शन्स हैं। आप सभी को बता दे कि एक तरफ एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR ने धूम मचाई हुई है, तो वहीं ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) ने भी थिएटर्स पर दस्तक दे दी है।

हालाँकि काफी तगड़ा कॉम्पिटीशन होने के बाद भी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ सिनेमाघरों में सरवाइव कर रही है। आप सभी को बता दें, अब द कश्मीर फाइल्स ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। जी दरसल विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कलेक्शन के मामले में एक से बढ़कर एक अभिनेताओं की फिल्मों को पीछे छोड़ रही है। एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जो तगड़ी कमाई की थी, उसे द कश्मीर फाइल्स ने बीट कर दिया है। अब द कश्मीर फाइल्स का इंटरनेशनल कलेक्शन 300 करोड़ के पार हो गया है।

जी हाँ और इसी के साथ ही द कश्मीर फाइल्स ने सूर्यवंशी का वर्ल्वाइड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 294।17 करोड़ रुपए जुटाए थे। वहीं एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन हो गया है 301।01 करोड़ रुपए। जी हाँ और इस रिपोर्ट के मुताबिक इस लिस्ट में शामिल होने वाली ‘द कश्मीर फाइल्स’ 32वीं फिल्म बन गई है। आप सभी को बता दें, फिल्म में अनुपम खेर ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है।

The Kashmir Files रिलीज के बाद से अनुपम के घर के नीचे लगी पंडितों की लाइन, अभिनेता ने बताया क्यों

सलमान खान पर भड़की मशहूर अदाकारा, ऐश्वर्या को लेकर दी धमकी

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुई बड़ी ठगी का शिकार, सवा चार करोड़ रुपए का लगा चूना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -