द कश्मीर फाइल्स ने ज्यादा कमाई कर ली इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए: बाबा रामदेव
द कश्मीर फाइल्स ने ज्यादा कमाई कर ली इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए: बाबा रामदेव
Share:

बाबा रामदेव हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने द कश्मीर फाइल्स के निर्माताओं से कुछ ऐसा कहा है जिसके चलते वह ट्रोल हो गए हैं। जी दरअसल उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब और फेसबुक पर डालने का अनुरोध किया है। हाल ही में बाबा रामदेव ने कहा कि, 'फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है इसे अब यूट्यूब पर डाल देना चाहिए ताकी लोग जान सके।' आप सभी को बता दें कि उनसे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यही अपील की थी और अब उनके बाद योग गुरु बाबा रामदेव ने द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डालने की बात कही है।

आप सभी को बता दें कि बीते दिन बाबा रामदेव ने एक टीवी साक्षात्कार में फिल्म को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि 'इस फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है इसे अब यूट्यूब और फेसबुक पर डाल देना चाहिए।' इसी के साथ जब बाबा रामदेव से पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म देखी है? तो इसके जवाब में रामदेव ने कहा कि समय की कमी के चलते वो अभी तक फिल्म नहीं देख पाए हैं। जी हाँ, उन्होंने कहा कि- 'मैने सुना है कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाया गया है।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'फिल्म निर्माताओं को अब चाहिए कि वो फिल्म को यूट्यूब और फेसबुक पर डाल दें ताकि हर आदमी फिल्म देखकर जान सके कि 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ क्या हुआ था?' आगे बाबा रामदेव ने कहा कि 'फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है। मैं किसी पार्टी की भाषा नहीं बोल रहा मैं जनसामान्य की बात रख रहा हूं।'

आप सभी को बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष के फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग पर जवाब देते हुए कहा था कि वे विवेक अग्निहोत्री से कहें कि इसे यूट्यूब पर डाल दें फ्री-फ्री हो जाएगा, टैक्स फ्री करने की क्या बात हैं। हालाँकि केजरीवाल के इस बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई और अब बाबा रामदेव की भी आलोचना की जा रही है।

'द कश्मीर फाइल्स' का जमीनी असर, दिल्ली में बदल दिया गया इस स्कूल का नाम

जून माह में इस दिन से शुरू होगी अमरनाथ की यात्रा , दो वर्ष बाद मिलेगी भगतों को ये खास सौगात

कश्मीरी हिन्दुओं के 'नरसंहार' पर केजरीवाल का अमानवीय अट्टहास, पटना में दिल्ली CM पर दर्ज हुआ मानहानि का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -