The Kashmir Files रिलीज के बाद से अनुपम के घर के नीचे लगी पंडितों की लाइन, अभिनेता ने बताया क्यों
The Kashmir Files रिलीज के बाद से अनुपम के घर के नीचे लगी पंडितों की लाइन, अभिनेता ने बताया क्यों
Share:

अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इन दिनों सुर्ख़ियों में है। वैसे फिल्म जब से रिलीज हुई है, किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। कभी फिल्म के स्टार्स कोई ना कोई पोस्ट करते हैं तो कभी आम लोग फिल्म को लेकर बातें करते हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म की अब तक बॉक्स ऑफिस (The Kashmir Files Box Office Collection) पर धमाकेदार कमाई हो चुकी है। जी हाँ और दर्शकों ने फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रिया दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वहीं फिल्म में अनुपम खेर का किरदार सबसे बेहतरीन रहा और अब अनुपम खेर ने बताया है कि जब से उनकी फिल्म रिलीज हुई है उनके जीवन में क्या क्या नया हो रहा है। जी दरअसल हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। आप देख सकते हैं अनुपम इस वीडियो के जरिए बता रहे हैं कि जब से द कश्मीर फाइल्स रिलीज हुई है, उनके घर के नीचे पंडितों की लाइन लगी रहती है। आप देख सकते हैं अनुपम खेर ने एक वीडियो फैंस के साथ साझा किया जिसमें एक पंडित पूजा अर्चना करता दिखा, साथ में अनुपम खेर भी खड़े दिखाई दिए।

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा- ‘पिछले कुछ दिनों से ‘द कश्मीर फाइल्स’ के रिलीज के बाद से ही हर तीसरे चौथे दिन मेरे घर के नीचे पंडित या पुजारी आते है और पूजा करके बिना कुछ माँगे चले जाते है।उनका आशीर्वाद पाके मैं कृतार्थ और कृतघ्न हूँ! हर हर महादेव!’ आप सभी को हम यह भी बता दें, विवेक अग्निहोत्री स्टारर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जी हाँ और फिल्म ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ रुपए से से ज्यादा कमा लिए हैं। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती समेत कई दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'We Miss You Anuj Kapadia', दुखी फैंस को अनुपमा ने इस तरह किया खुश

एक बार कश्मीरी पंडितों के सपोर्ट में आए अनुपम खेर, कहा- 'कोई ताकत हमें अपने घर जाने से नहीं रोक सकती'

कश्मीरी पंडितों को लेकर बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा- 'अगर वे वापस लौटना चाहते हैं तो।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -