हादसे का शिकार हुई THE KASHMIR FILES की एक्ट्रेस
हादसे का शिकार हुई THE KASHMIR FILES की एक्ट्रेस
Share:

विवेक अग्निहोत्री की मूवी 'कश्मीर फाइल्स' की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी हादसे का शिकार हो गई है। हैदराबाद में वह घायल हो गई हैं। हालांकि अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है। अधिक चोटें नहीं आई हैं। कहा जा रहा है कि ऐसा तब हुआ जब वो वहां पर फिल्म निर्माता की दूसरी मूवी 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग कर रही थीं। यहां एक गाड़ी ने अपना बैलेंस खो दिया और एक्ट्रेस को टक्कर मारी। हालांकि वह अपने सीन को शूट करने के उपरांत ही अस्पताल गईं।

खबरों का कहना है कि, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री इन दिनों हैदराबाद में नाना पाटेकर, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी स्टारर मूवी The Vaccine War की शूटिंग में व्यस्त है। अब इसी मूवी के किसी सीन को शूट करने के दौरान Pallavi Joshi का एक्सीडेंट हो चुका है। हालांकि इस दौरान उनको अधिक चोट नहीं आई है। वह ठीक हैं और उनका नजदीकी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है, बताया जा रहा है कि उन्हें एक शॉट के वक्त गाड़ी ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद उन्होंने उस सीन को शूट किया और फिर डॉक्टर के पास मरहम-पट्टी करवाने के लिए गईं।

पल्लवी जोशी की आखिरी फिल्म थी 'द कश्मीर फाइल्स': बता दें कि पल्लवी जोशी ने मार्च, 2022 में रिलीज हुई मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' से खूब तारीफें बटोरी थीं। इसमें इन्होंने एक प्रोफेसर का किरदार भी अदा किया था। इस मूवी ने उनके किरदार की खूब वाहवाही की गई थी। मूवी ने भी छप्पड़ फाड़कर कारोबार किया था। एक्ट्रेस ने इसके पहले भी कई मूवीज में काम किया है। वह मराठी और हिंदी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने सौदागर, तलाश, इंसाफ की आवाज, दाता, इम्तिहान जैसी तमाम मूवी भी कर चुकी है।

दिल्ली को अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, पहाड़ों पर बर्फ़बारी बढ़ा रही आफत, 2 डिग्री पहुंचा पारा

'भारत को लोकतंत्र इस्लाम ने दिया..', ओवैसी के दावे पर नेटीजेंस बोले- इस्लामी देशों को क्यों नहीं दिया ?

टाटा स्टील मास्टर्स शतरंज का आनंद नें किया उदघाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -