आखिरकार रिंकू भाभी बनकर वापस लौट आए सुनील ग्रोवर, वायरल हो रहा वीडियो
आखिरकार रिंकू भाभी बनकर वापस लौट आए सुनील ग्रोवर, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ''द कपिल शर्मा शो'' में सुनील ग्रोवर का रिंकू भाभी वाला किरदार लोगों को आज भी पसंद आता है और यह बहुत पॉपुलर किरदार है. ऐसे में अब सुनील ने एक बार फिर इस किरदार के साथ धमाकेदार वापसी की है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह रिंकू भाभी के रोल में नजर आ रहे हैं. जी दरअसल, सुनील एक वेडिंग प्रोग्राम में इस किरदार में परफॉर्म किया है. इस दौरान उन्होंने शादी में पहुंचे मेहमानों के साथ भी जमकर मस्ती की और आप देख सकते हैं वह दमदार अंदाज में नजर आए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं इस वीडियो में रिंकू भाभी ''मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते'' सॉन्ग गुनगुना रही हैं और इसके बाद वह एक मेहमान (राखी) से पूछती हैं कि ''अपने हसबैंड को कैसे प्यार करवाए, प्लीज बताइए.'' उनके इस सवाल के जवाब में राखी बोलती हैं, ''मुझे शर्म आती है.'' इस पर रिंकू भाभी बोलती हैं ''बस यही है जो मुझे नहीं आती है. बाकी मुझे सब कुछ आता है.''

आप सभी को बता दें कि सुनील ग्रोवर का सॉन्ग 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते' उस वक्त आया था जब वो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा थे और उनके इस गाने में उन्हें लोगों के दिलों में बसा दिया था. उस समय से लेकर अब तक उनका यह गाना काफी पॉपुलर हुआ है जो आप सभी ने सुना ही होगा. वहीं इस गाने को खुद सुनील ग्रोवर ने गाया था और रिंकू भाभी के अलावा सुनील ग्रोवर को लोग डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार में भी पसंद करते हैं.

आखिरकार सामने आ ही गई राखी सावंत के पति की तस्वीरें!

इस शो में 'अमिताभ बच्चन' ने अपने ​परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा

पहली बार बी ग्रेड फिल्म में नजर आईं थीं दयाबेन, तारक मेहता से मिली पॉपुलरिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -