अपने लुक्स ही नहीं अपने फिगर पर भी खूब ध्यान देती हैं सुमोना, वायरल हो रहा वीडियो
अपने लुक्स ही नहीं अपने फिगर पर भी खूब ध्यान देती हैं सुमोना, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा' में इन दिनों कई स्टार्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं. वहीं शो में लंबे वक्त तक कपिल की पत्नी का किरदार कर चुकीं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को आज के समय में सभी जानते हैं और इन दिनों वह अपनी फिजीक पर काम कर रही हैं. जी हाँ, दरअसल सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे तरह के मंडे ब्लूज. एक घंटे से जबरदस्त वर्कआउट के बाद पैरों की कसरत. स्ट्रेचिंग और स्प्लिट मिलाकर एक रेड स्प्रिंग."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

आप देख सकते हैं इस समय सुमोना के इस शेयर किए गए वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस समय सुमोना अपने काम के अलावा अपनी फिजीक पर भी खूब ध्यान दे रही हैं और उनका मानना है कि एक्सरसाइज करते रहने से हमें एक बैलेंस और कॉर्डिनेटेड जिंदगी जीने में मदद मिलती है. वैसे बीते दिनों ही उन्होंने समंदर किनारे की अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जो लोगों को खूब पसंद आई थी. उसमे वह बिकिनी में नजर आईं थीं और लोगों को उनका वह लुक खूब भाया था.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो में सुमोना ने लंबे वक्त तक भूरी का किरदार किया है और इसके पहले वह कप्पू की गर्लफ्रेंड बन चुकीं हैं. इस समय शो में भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा के साथ वह काम कर रहीं हैं.

ट्रोलर्स ने लगाई पूनम पांडेय की क्लास, कहा- 'अश्लील औरत...'

'तारक मेहता...' में दिशा के लौटने से खुश नहीं है पति, क्या नहीं होगी वापसी?

राखी सावंत हुई बेनकाब, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -