कपिल शर्मा शो में आएगा नया ट्विस्ट, कॉमेडी का डोज़ देने आएंगे फैमिली मेंबर्स
कपिल शर्मा शो में आएगा नया ट्विस्ट, कॉमेडी का डोज़ देने आएंगे फैमिली मेंबर्स
Share:

सोनी टीवी का मशहूर कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड्स में धमाल होने वाला है. ऑडियंस को कोई बॉलीवुड सितारे नहीं बल्कि कॉमेडी शो से जुड़े एक्टर्स के घरवाले शो में देखने को मिलेंगे. इस परिवार स्पेशल एपिसोड में सेट पर घरवालों का जोरदार वेलकम किया जाएगा. साथ ही में लगेंगे हंसी के ठहाके.

आठ अगस्त को प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा शो में परिवार मेंबर्स दिखाई देंगे. कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह, अर्चना पूरण सिंह के पति परमीत सेठी, कीकू शारदा की वाइफ शो का भाग बनेंगे. घरवालों के आने से कपिल के शो में जोरदार तड़का लगने वाला है. सभी इस शो को देखने के लिए उत्सुक हैं. हालांकि, कपिल के घर से अभी तक किसी के आने की खबर का खुलासा नहीं हुआ है. शो के फैंस चाहते हैं कि कपिल की पत्नी गिन्नी शो में आएं. परिवार सदस्य मेंबर्स के आने से कॉमेडियन के कई राज भी खुल सकते हैं.

बता दें की सोशल मीडिया पर इस एपिसोड के शूटिंग की फोटोस वायरल हो रही हैं. कश्मीरा शाह के शो में आने से ऑडियंस  बेहद उत्सुक हैं. कश्मीरा के सेंस ऑफ ह्यूमर से सभी वाकिफ हैं. उनकी और कृष्णा की जोड़ी सभी को बेहद पसंद आती है. सेट से जो फोटोस सामने आई है उसमें कृष्णा और कश्मीरा संग डांस करते हुए भी दिखे.बता दें कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स एक अगस्त से प्रसारित होने प्रारंभ हुए हैं. 4 माह बाद कॉमेडी शो को देख फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

भारत में Mi TV Stick हुई लॉन्च, इस दिन सेल के लिए होगी उपलब्ध

राम मंदिर निर्माण की ख़ुशी को जाहिर करते हुए भावुक हुई रामायण की सीता

इस दिन शादी के बंधन में बंध जाएंगी दिया और बाती हम की ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -