कपिल के शो में शिरकत करेंगे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के स्टार्स
कपिल के शो में शिरकत करेंगे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के स्टार्स
Share:

इन दिनों जमकर पॉपुलर हो रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचने वाले हैं जिनकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. जी हाँ, सभी स्टार्स शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन को करने आने वाले हैं. इन स्टार्स में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया शामिल होंगे जो कपिल और बाकी कलाकारों के साथ मस्ती करते नजर आने वाले हैं फिलहाल सभी की कुछ फोटोज वायरल हो रहीं हैं. इस दौरान दर्शकों को टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया का डांस भी देखने को मिलेगा और वहीं इस शो के होस्ट कपिल शर्मा भी इस दौरान डांस करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

वहीं कपिल अनन्या के साथ जमकर डांस करते नजर आने वाले हैं. आने वाले एपिसोड में भारती बच्चा बनकर दर्शकों को हंसाती नजर आएंगी और पॉपुलर कोमेयं कृष्णा अभिषेक शो पर अलग अंदाज में दिखाई देंगे. वहीं शू काफी धमाकेदार होने वाला है और शो में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के स्टार्स संडे यानी रविवार को दिखने वाले हैं और उनसे पहले शो में काजोल और करन जौहर मस्ती का तड़का लगाते नजर आने वाले हैं.

कपिल का शो इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे निकल चुका है और शो को खूब पसंद किया जा रहा है. बीते हफ्ते की रिपोर्ट में शो पहले नंबर पर आ गया है और शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

पहले से बहुत बदल गई गोपी बहु, भीगे बदन संग दिखाए क्लीवेज

गाय संग बैठकर देसी अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

बोल्ड सीन देने से पहले घर फ़ोन करती है यह एक्ट्रेस और मम्मी-पापा से कहती है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -