कपिल शर्मा ने शेयर किया शो से ये जबरदस्त वीडियो, देखकर फैंस हुए लोटपोट
कपिल शर्मा ने शेयर किया शो से ये जबरदस्त वीडियो, देखकर फैंस हुए लोटपोट
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के माध्यम से यदि दर्शकों को कुछ मिलता है तो वो है सिर्फ हंसी. कपिल शर्मा आपको मुफ्त में अनमोल तोहफा दे रहे हैं. प्रत्येक शनिवार एवं रविवार लोग इस शो को ताक लगाए देखते हैं तथा वो 1 घंटा कब निकल जाता है पता ही नहीं चलता. मगर जितनी मस्ती ऑन स्टेज होती है उससे कहीं अधिक मस्ती इस शो में ऑफ स्टेज होती है. पहले भी इसके कई सबूत प्राप्त होते रहे हैं तथा अब एक और सबूत कपिल शर्मा ने स्वयं ही दे दिया. शो की एक अनसेंसर्ड वीडियो कपिल शर्मा ने स्वयं ही सोशल मीडिया पर साझा की है जिससे स्पष्ट पता चलता है कि इस शो की कास्ट ही नहीं बल्कि यहां आने वाले मेहमान भी कितने चुलकुले हैं. 

वही ये वीडियो कुछ दिन पुराना ही है जब मूवी जर्सी की शूटिंग के लिए मृणाल ठाकुर तथा शाहिद कपूर साथ में आए थे. तब शो में जमकर मस्ती तथा धमाल मचा था. इस वीडियो में पर्दे के पीछे की वो बातें भी सामने आई हैं जो कम ही देखने को मिलती हैं. वीडियो में शाहिद कपूर बच्चों के साथ शूटिंग करने के फायदे, नुकसान बखूबी समझाते दिखाई दे रहे हैं तथा उनकी हां में हां मिला रही हैं शो की स्थायी गेस्ट्स अर्चना पूरन सिंह. इस वीडियो के बार में बताने से अच्छा है कि आप स्वयं ही देख लें तथा बहुत मजे लें. 

इस वीडियो कपिल शर्मा तो है हीं मगर इस शो में आने वाले मेहमान भी किसी से कम नहीं हैं. इससे पहले भी कई बार कपिल शर्मा इस प्रकार के वीडियो साझा करते रहते हैं. इस वीडियो में शाहिद कपूर कपिल की प्रशंसा करते भी दिखाई देते हैं. मृणाल एवं शाहिद दोनों ही कपिल की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.    

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -