कपिल शर्मा के शो में शिरकत करेंगे बॉलीवुड के ये तीन लेजेंड्री सिंगर्स, मचेगा धमाल
कपिल शर्मा के शो में शिरकत करेंगे बॉलीवुड के ये तीन लेजेंड्री सिंगर्स, मचेगा धमाल
Share:

टेलीविज़न का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो प्रशंसकों का बहुत सारा मनोरंजन करता है। शो में आए दिन नए मेहमान आते हैं तथा शो की रोनक बढ़ाते हैं। कभी फिल्म के प्रमोशन के लिए तो कभी पुरानी यादों के साथ जुड़ने के लिए। कभी मूवी के प्रमोशन के लिए तो कभी पुरानी यादों के साथ जुड़ने के लिए। अवसर चाहें जो भी हो लेकिन मनोरंजन का डोज कभी कम नहीं होता। इस बार वीकेंड एपिसोड में तीन लेजेंड्री गायक आने वाले हैं। इसमें साधना सरगम, अनु मलिक एवं अमित कुमार गांगुली का नाम सम्मिलित है। तीनों ही सेट पर धूम मचाते दिखाई देंगे।

कपिल शर्मा के शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अनु मलिक पहले अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। तत्पश्चात कपिल, अर्चना के साथ सिद्धू पाजी के नाम से मजाक करते हैं। वहीं, साधना एवं अमित कुमार संग भी कपिल हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि अर्चना पूरन सिंह लड़के की भूमिका में स्टेज पर आती हैं। वहीं, अमित कुमार लहंगा पहनकर डांस करते नजर आते हैं। 

कृष्णा अभिषेक, सपना की भूमिका में आते हैं तथा अमित कुमार को एक छोटी सी डॉल देते हैं। वह बोलते हैं कि अमित जी गाते रहते हैं कि न कि बड़े अच्छे लगते हैं। इसके साथ वक़्त गुजारेंगे तो आपको छोटे भी अच्छे लगेंगे। सभी ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। इसके पश्चात् कृष्णा, साधना के पास जाते हैं तथा बोलते हैं कि मेरा सांग लॉन्च हो रहा है, पहला चखना। इसपर कपिल ने पूछा कि पहला चखना क्या होता है। कृष्णा बोलते हैं कि इनका पहला नशा हो सकता है तो मेरा पहला चखना नहीं हो सकता। वही इस प्रोमो को देखकर फैंस का उत्साह और अधिक बढ़ गया है। अब सभी को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

आदित्य संग मुंबई की सड़कों पर साइकिल दौड़ाती नजर आईं निया शर्मा

बड़ी खबर: राम कपूर ने अलीबाग में ख़रीदा एक और घर, कही ये बात

12 सांसदों का निलंबन रद्द होने तक संसद टीवी शो की मेजबानी नहीं करेंगे थरूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -