अपने शो की कास्ट संग कपिल शर्मा ने पोस्ट की सेल्फी, सभी ने करवाया वैक्सीनेशन
अपने शो की कास्ट संग कपिल शर्मा ने पोस्ट की सेल्फी, सभी ने करवाया वैक्सीनेशन
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो को लेकर एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। वैसे कपिल एक ऐसे कॉमेडियन हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह आए दिन अपने और अपने शो से जुड़े वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और अपने फैंस को खुश करते हैं। अब इसी बीच कपिल ने एक तस्वीर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है। यह तस्वीर फैन के बीच काफी पसंद की जा रही है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अभिनेता कपिल अपनी शो की पूरी टीम के साथ एक सेल्फी में दिखाई दिए। अब उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

जी दरअसल, कपिल शर्मा इन दिनों पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में बने हुए है। सामने आने वाली खबर को माने तो कपिल बहुत जल्द टीम के साथ मिलकर इस शो की शूटिंग करना शुरू करेंगे। मिली जानकारी के तहत शूटिंग शुरू करने के तीन दी पहले अभिनेता ने पूरी टीम का वैक्सीनेशन कराया है और वैक्सीनेशन के बाद कपिल ने इसकी एक सेल्फी भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

आप देख सकते हैं कपिल शर्मा ने इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''क्या आपने वैक्सीनेशन करा लिया है…'' अब अभिनेता के इस पोस्ट पर फैंस जवाब दे रहे हैं। वैसे कपिल शर्मा इस वायरल सेल्फी में कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह और कीकू शारदा जैसे कलाकारों के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल शर्मा नए सीजन की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस बार उनका अंदाज धमाकेदार होने वाला है।

900 रुपये की बचत पर पाए LPG! IOC ने बताया बुकिंग का तरीका

सिद्धू के समर्थक विधायकों को क्लीन बोल्ड करने की तैयारी में कैप्टन अमरिंदर, खुलेंगी पुरानी फाइलें

MP: 23 जुलाई से गर्भवती महिलाओं लगेगी वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -