कपिल शर्मा ने खींची तापसी पन्नू की टांग, बोले- आपने एक्टिंग का कोर्स किया है या पीटी ऊषा का...

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के प्रमोशन्स में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री बिहाइंड द सीन्स वीडियोज पोस्ट करती दिखाई दे रही हैं। टेलीविज़न के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में तापसी पन्नू अपनी मूवी का प्रमोशन करती दिखाई देगी। वह बतौर स्पेशल गेस्ट शो का भाग होंगी। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने इंस्टाग्राम पर एक नवीनतम वीडियो साझा किया है, जिसमें तापसी पन्नू से कपिल शर्मा मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। 

वही तापसी को छेड़ते हुए कपिल पूछते हैं, "तापसी ने बहुत सारी फिल्म्स कीं, जिनमें वह एथलीट बनी हैं। सूरमा एवं मनमर्जियां में इन्होंने हॉकी खेली, सांड की आंख में इन्होंने राइफल शूटिंग की तथा आगामी मूवी इनकी क्रिकेट के ऊपर है तथा अब जो मूवी है उसमें वह एथलीट बनी हैं। तो आपने अभिनय का कोर्स किया है या पीटी ऊषा का कोर्स किया है?"

आपको बता दें कि 'रश्मि रॉकेट', कच में शूट हुई है। इस मूवी में तापसी, रश्मि के किरदार में दिखाई देने वाली हैं। यह पेशे से फिल्म में एक स्प्रिंटर होती हैं जो राष्ट्रिय स्तर की एथलीट बनने का सपना देखती हैं। मूवी में रश्मि पर प्रतिबंध लगा दिया जाता है, क्योंकि उनका टेस्टेस्टेरॉन लेवल बहुत हाई होता है। अपनी इज्जत एवं आयडेंटीटी को वापस पाने के लिए रश्मि देश के एथलेटिक्स असोसिएशन को अदालत तक घसीटती हैं। ध्यान हो कि फिल्म का डायरेक्शन आकर्ष खुराना ने संभाला है। 

'बिग बॉस 15' के घर में मचा दंगल, अफसाना ने शमिता को कह डाली ऐसी बात की रोने लगी एक्ट्रेस

ये रिश्ता... शो से बाहर हुए मोहसिन खान, भावुक हुए एक्टर

उमर रियाज को लगी चोट तो भाई असीम ने कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -