कपिल के शो में धमाल मचाएंगी सुमोना चक्रवर्ती, वैनिटी वैन से सामने आया वीडियो
कपिल के शो में धमाल मचाएंगी सुमोना चक्रवर्ती, वैनिटी वैन से सामने आया वीडियो
Share:

टीवी के कॉमेडी बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने शो के तीसरे सीजन के साथ लौट रहे हैं। उनके नए शो का नाम द कपिल शर्मा शो है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वैसे अब यह इंतजार खत्म होने वाला है और कपिल इस बार अपनी टीम में कई नए लोगों को लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों शो के प्रोमो में सभी कलाकारों को मिलवाया था लेकिन उसमें सुमोना चक्रवर्ती शामिल नहीं थी। उसके बाद से यह कहा जा रहा था कि वह इस सीजन का हिस्सा नहीं होने वाली हैं। हालाँकि अब सुमोना ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती ने खुलासा किया है कि वह भी द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। आपको बता दें कि शो में कपिल के साथ भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी नजर आने वाले हैं। वहीँ अब चैनल ने सुमोना के शो का हिस्सा होने की जानकारी एक वीडियो शेयर करके दे दी है। आप देख सकते हैं सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपनी वैनिटी वैन से तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सुमोना मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं और मेकअप टेबिल के आगे बैठी हुई हैं।

आप देख सकते हैं सुमोना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा– 'हाय… सुमोना की तस्वीर पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं।' आप देख सकते हैं इसे देखकर एक फैन ने लिखा- 'आपको इतने समय बाद देखकर अच्छाा लगा।' वैसे इसमें सुमोना फॉर्मल लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं वह वीडियो में शो प्रमोट कर रही हैं और कह रहीं हैं कि, 'शो एयर होने में सिर्फ तीन दिन बाकी हैं।' वैसे इस बार सुमोना एक नए रोल में नजर आएंगी।

क्या अभिनय करेंगे नीरज चोपड़ा?, फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने दिया जवाब

शंकर दयाल सक्सेना: जब भारत के राष्ट्रपति के लिए ओमान के किंग ने तोड़ दिए थे सभी प्रोटोकॉल

विश्व मानवतावादी दिवस आज, जानिए इसका इतिहास और महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -