पापा अनिल कपूर की फिल्म देखकर खूब रोती थीं सोनम कपूर, किया खुलासा
पापा अनिल कपूर की फिल्म देखकर खूब रोती थीं सोनम कपूर, किया खुलासा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में इन दनो नए नए और बड़े बड़े सेलेब्स आ रहे हैं. ऐसे में शो में बीते रविवार के एपिसोड में द जोया फैक्टर फिल्म के स्टार्स दिखाए गए थे. वहीं इस शो में दिखाया गया कि किस तरह से फिल्म के कलाकार सोनम कपूर और दुलकर सलमान  कपिल शर्मा की कॉमेडी को खूब एंजॉय कर रहे थे. आपने देखा ही होगा कि शो में दोनों ही स्टार्स ने खुद से जुड़ी कुछ ऐसी चीजों के बारे में सभी को बताया, जिसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा.

वहीं उनमें से एक था सोनम कपूर का इस बात का खुलासा करना कि ''वह अपने पिता की फिल्मों को देखकर डर जाया करती थी.'' जी हाँ, टीवी के मशहूर शो द कपिल शर्मा शो में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि उनके पिता अनिल कपूर उन्हें कभी भी अपनी फिल्म के सेट पर नहीं ले जाया करते थे और इसकी वजह थी कि उन्हें नहीं पता था कि फिल्म को कैसे शूट किया जाता है. जी हाँ, इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि ''वह जब भी अपने पिता को फिल्मों में पीटते हुए देखा करती थी तो वह डर जाया करती थी और खूब रोया करती थी. कहती थी कि क्यों मार रहे हो मेरे पापा को.''

इसी के साथ अपने वजन घटाने की जर्नी को याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि ''जब वह बोर्डिंग स्कूल में पढ़ा करती थीं तो उन्हें जंक फूड खाने का बहुत शौक था. उस समय वह काफी मोटी हुआ करती थी. एक बार उन्होंने 40 समोसे खाए थे.'' वहीं इस बात को सुनते ही कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह हैरान रहे गए लेकिन एक्ट्रेस ने बाद में बताया कि वो मिनी कॉकटेल समोसे थे जिसके बाद सभी हंसने लगे.

नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में तूफ़ान लाने के लिए होगी अब इन दो किरदारों की एंट्री

इस शादीशुदा एक्टर की दुल्हन बनी सुमोना चक्रवर्ती, नजर आईं बहुत उदास

अपने पति को राखी ने कहा चाँद का टुकड़ा, बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -