कपिल के शो में अच्छा यादव ने जमकर उड़ाया सोनम कपूर का मजाक, सामने आया प्रोमो
कपिल के शो में अच्छा यादव ने जमकर उड़ाया सोनम कपूर का मजाक, सामने आया प्रोमो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल सोनी के 'द कपिल शर्मा को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में इस शो में हर हफ्ते कोई ना कोई सेलिब्रिटी आते हैं और इनके साथ शो के कलाकार जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लगाते दिखते हैं. वहीं अब इस बार शो पर फिल्म 'द जोया फैक्टर' के कलाकार सोनम कपूर और दुलकर सलमान जाने वाले हैं और इस बार शो के एपिसोड का एक मजेदार प्रोमो जारी हुआ है जिसमें अच्छा यादव नजर आ रहे हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं कपिल शर्मा के शो के इस एपिसोड के जारी हुए प्रोमो में बच्चा यादव के भाई अच्छा यादव की एंट्री होती है और आते ही वे शो पर गेस्ट के तौर पर मौजूद सोनम कपूर और दुलकर सलमान से हंसी-मजाक शुरू करते हैं.

 

इसी दौरान वह कई ऐसे जोक्स कहते हैं जिन्हें सुनकर आप भी लोट-पोट हो जाएंगे. आप देख सकते हैं वह इस दौरान फिल्म के ट्रेलर का भी काफी मजाकिया अंदाज में तारीफ करते हैं और यह कहा जा सकता है कि कुल मिलाकर इसका ये प्रोमो बेहद ही मजेदार है.

आप सभी को बता दें कि फिल्म 'द जोया फैक्टर' को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है और इसके अभी तक दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं. वहीं इस फिल्म में क्रिकेट और किस्मत का कनेक्शन दिखाया गया है जो सभी को इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर कर देंगे.

नाम से नहीं चेहरे से मशहुर है ये एक्ट्रेस, इस वजह से गई जान

TRP लिस्ट में लगा तड़का, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इस शो ने किया पीछे

मुंबई की बारिश में नजर आईं 'भीगी से भागी सी' सुमोना चक्रवर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -