Video : द कपिल शर्मा शो में पत्नी के कारण ‘खामोश’ हुए शत्रुघन सिन्हा

Jan 11 2019 12:30 PM
Video : द कपिल शर्मा शो में पत्नी के कारण ‘खामोश’ हुए शत्रुघन सिन्हा

आप सभी जानते ही हैं कि जब से कपिल का शो आया है तभी से वह सुर्ख़ियों में बना हुआ है. ऐसे में कपिल शर्मा के शो में इस बार एक्टर शत्रुघन सिन्हा आने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार शो में इस बार कपिल उन्हें हसाएंगे नहीं बल्कि उनसे एक सवाल करेंगे जो इन दिनों सोशल साइट्स पर जमकर वायरल हो रहा है. जी हाँ, वो सवाल इतना मजेदार होगा कि शत्रुघन सिन्हा खुद हंसने लगेंगे, यहां तक की उनकी पत्नी पूनम सिंह ने शत्रुघन सिन्हा की बोलती बंद कर देंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

आप सभी को बता दें कि हाल ही में इस शो की कुछ झलक सोनी टीवी द्वारा शेयर की गई है जो आप देख सकते हैं. सोनी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कपिल शर्मा शत्रुघन सिन्हा से सवाल करते हुए नजर आते हैं और कपिल कहते है, शत्रु जी की 1971 में मूवी दोस्त और दुश्मन. 1977 में आई जानी दुश्मन, 1983 में आई दौलत के दुश्मन, 1984 में आई मेरा दोस्त मेरा दुश्मन, 1987 में आई इंसानियत के दुश्मन. तो सर ये फिल्मों के नाम ऐसे थे की आपका नाम शत्रु है तो इसलिए हर जगह इन्होंने दुश्मन डाल दिया. इस बता को सुनते ही शत्रुघन सिन्हा हंसने लगे. आप सभी को बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा के शो से जुड़ा एक और वीडियो सोनी टीवी ने शेयर किया और वीडियो में इस बार उनके साथ उनकी पत्नी पूनम सिन्हा नजर आईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

 

आप देख सकते हैं वीडियो में दिखाया जाता है कि जिनसे लोग खामोश हो जाते हैं वो अपनी पत्नी के सामने चुप बैठे होंगे और वीडियो में शत्रुघन कहते नजर आएँगे कि, ''लोग हमे देखकर बोलते है हम कितने खुशहाल शादीशुदा जोड़ी है. लेकिन मेरा मानना है कि या तो मर्द शादीशुदा हो सकता है या फिर खुश हो सकता है.'' इस बात को सुनते ही उनकी पत्नी पूनम कहती है आप शादीशुद रहिए मैं खुश रहूंगी.

शूटिंग के दौरान घायल हुआ 'कुल्फी कुमार बजेवाला' का यह एक्टर, लगे हैं 6 टांके

कपिल के आते ही नागिन को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में हुआ टॉप 5 से बाहर

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी यह एक्ट्रेस, अब बनी दुल्हन