राजनीति में आने के सवाल पर भड़के संजू बाबा, कपिल को कहा- 'मुझे गधे...'
राजनीति में आने के सवाल पर भड़के संजू बाबा, कपिल को कहा- 'मुझे गधे...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में इस बार फिल्म प्रस्थानम की टीम पहुंची थी जहाँ टीम ने जमकर एन्जॉय किया. ऐसे में कपिल शर्मा के शो में संजय दत के साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त, एक्टर अली फजल, चंकी पांडे और सत्यजीत दुबे पहुंचे थे वहीं सभी स्टार्स ने शो में खूब मस्ती और धमाल किया. ऐसे में शो के दौरान कपिल शर्मा ने जब एक्टर संजय दत से राजनीति में एंट्री करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसका जवाब अपने ही अंदाज में दिया.

जी हाँ, कपिल ने शो में संजय दंत से पूछा कि ''आप अपनी फिल्म में कह रहे है कि राजनीति शेर की सवारी की तरह है उतरे तो खत्म. आपके पापा ने शेर की सवारी की, आपकी बहन अभी सवारी कर रही है. लेकिन इस मामले में आपका क्या इरादा है?'' इस पर संजय दत जवाब देते हैं कि ''मुझे गधे की सवारी पसंद है.'' ये सुनते ही वहां मौजूद सभी लोगों जोर-जोर से हंसने लगे. वहीं कपिल शर्मा ने संजय दत्त से ये भी सवाल शो में पूछा कि ''बाबा आप पहले कभी क्यों शो में नहीं आए...?

तो संजू बाबा ने इसका जो जवाब दिया वो सुनने के बाद हर कोई हैरान था. जी दरअसल इस सवाल के बाद उन्होंने कहा कि ''जब उनका शो ऑन-एयर हुआ था, तब मैं जेल में थे और जब बाहर आया तो आपका शो ऑफ एयर हो गया.'' वहीं उनके इस जवाब को सुनकर सभी जोर-जोर के ठहाके लगाकर हंसने लगे.

Bigg Boss 13 : सलमान ने पकाया खाना, नए प्रोमो के शॉट आए सामने

Nach Baliye 9: इन दो खास लोगो के बीच हुआ झगड़ा, शूटिंग हुई बाधित

जानिए 'दिव्‍यांका त्रिपाठी' किसे कर रही मिस, शेयर की कुछ ऐसी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -