कप‍िल के शो पर सान‍िया मिर्जा ने किया खुलासा, कौन बदलता है बच्चे का डायपर?
कप‍िल के शो पर सान‍िया मिर्जा ने किया खुलासा, कौन बदलता है बच्चे का डायपर?
Share:

आप सभी को बता दें कि कप‍िल शर्मा के कॉमेडी शो में बीते हफ्ते बतौर गेस्ट सेट पर पहुचीं टेन‍िस प्लेयर सान‍िया मिर्जा ने कई खुलासे किए. आप सभी जानते ही हैं कि सान‍िया की हाज‍िर जवाबी सभी को भारी पड़ती है और इस मामले में एक बार फिर कप‍िल शर्मा ने हार मान ली है. जी दरअसल हुआ यूं कि शो में सान‍िया की एंट्री होते ही कप‍िल ने ये कहते हुए वेलकम किया कि सान‍िया पहले भी आती थीं, हमें हमेशा इंतजार रहता था, लेकिन अब कोई मम्मी बन गया है, कोई पत‍ि बन गया है. तो सान‍िया कैसा लग रहा है मां बनकर?

ये सुनते ही सान‍िया ने हंसते हुए कप‍िल शर्मा से पूछ ल‍िया आप कब खुशखबरी सुना रहे हैं. ये सुनते ही कप‍िल शर्मा शरमाते नजर आए. वहीं कप‍िल शर्मा ने चैट शो के दौरान सान‍िया से पूछा कि अब आप एक बच्चे की ज‍िम्मेदारी न‍िभा रही हैं. ऐसे में शोएब भाई क्या करते हैं. कभी बच्चे के डायपर बदलते हैं वो? सान‍िया ने हंसते हुए कप‍िल के इन सवालों का भी जवाब बेबाकी से द‍िया. उन्होंने कहा, ''हां शोएब करते हैं लेकिन मैं कोश‍िश करती हूं मैं खुद कर दूं. अभी वर्ल्ड कप का दौर चल रहा है. शोएब ब‍िजी हैं. वैसे भी हम स्पोर्ट्समैन की लाइफ बहुत ब‍िजी होती है. कभी-कभी तो दो महीने तक मिलना नहीं होता है. हालांकि मैं दो हफ्ते पहले ही मिली हूं. लेकिन जब मिलना होता है तो मैं कोश‍िश करती हूं, ये काम शोएब को न करने दूं. वो पहले से अपने शेड्यूल की वजह से थके होते हैं.''

इसी के साथ आगे सान‍िया ने बताया, ''थोड़े द‍िन पहले मैंने एक तस्वीर सोशल मीड‍िया पर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में शोएब सो रहे हैं और मैं इजहान के साथ खेल रही थी. यही अक्सर होता है, हम ऐसे ही मैनेज कर लेते हैं. मैं शोएब को ज्यादा परेशान नहीं करती हूं.'' आप सभी को यह भी बता दें सान‍िया मिर्जा ने शो के दौरान कई द‍िलचस्प किस्से सुनाए जिन्हे सुनकर सभी को आनंद आया.

अपने नए हॉट अवतार से सपना ने मचाई सनसनी, फैंस ने कहा- 'क्या बात है..'

यहाँ जानिए किसके हाथ लगी स्प्लिट्सविला 11 की ट्रॉफी?

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सृष्टि रोडे, कहीं ब्रेकअप तो नहीं है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -