Video : कपिल के शो में हुआ खुलासा, फैंस गैंग से जमकर पीट चुके हैं सलमान
Video : कपिल के शो में हुआ खुलासा, फैंस गैंग से जमकर पीट चुके हैं सलमान
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' शुरू हो चुका है और उसकी धमाकेदार वापसी से सभी खुश है. जी हाँ, बीते हफ्ते इस टीवी शो में में 'सिम्बा' स्टार्स रणवीर सिंह, सारा अली खान और डायरेक्टर रोहित शेट्टी नजर आए और सभी ने जमकर धमाल मचाया. वहीं अब आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान नजर आने वाले हैं. जी हाँ, सामने आने वाले प्रोमो में आप सभी देख सकते हैं कि सलमान खान अपने दोनों भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान के साथ दिखाई देंने वाले हैं.

 

जी हाँ, हाल ही में इस एपिसोड के हंगामेदार प्रोमो वीडियो सामने आ गए हैं जो मजेदार होने के साथ ही मसालेदार भी है. जी हाँ, आने वाले एपिसोड में सलमान खान कपिल शर्मा के एक सवाल पर अपने भाईयों के साथ एक पुराना वाकया याद कर बताएंगे, कि जब वो अपने भाई सोहेल खान को बचाने के लिए गुंडों का शिकार हो गए थे और जमकर मार भी पड़ी थी। वहीं इस टीवी शो में कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा के साथ कॉमेडियन कीकू शारदा भी दर्शकों को जमकर हंसाने वाले हैं.

 

आप सभी को बता दें कि इस दौरान वो घर बैठे-बैठे पैसों को दोगुना करने का ऐसा नुस्खा बताएंगे वह भी ऐसा कि सुनकर आप जोर से हंस पड़ेंगे. आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल शर्मा ने टीवी की दुनिया मेें करीब एक साल बाद वापसी की है और उनकी वापसी से उनके फैंस बहुत खुश है.

Trailer : सेक्स और इंटिमेट सीन से भरपूर है गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर

अपना लेस्बियन वीडियो वायरल होने से बहुत परेशान है यह एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस को बिकिनी में देखते ही उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -