कपिल शर्मा शो पर नजर आएंगे सलीम-सुलेमान, सेट पर मनाया ईद का जश्न
कपिल शर्मा शो पर नजर आएंगे सलीम-सुलेमान, सेट पर मनाया ईद का जश्न
Share:

कोरोना लॉकडाउन के बाद सोनी टीवी का लोकप्रिय 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग फिर प्रारंभ हो गई है. शो के नए एपिसोड्स देखने के लिए फैन्स भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस शो पर एक्टर सोनू सूद और सलीम-सुलेमान जैसे आर्टिस्ट ने तो दस्तक भी दे दी है. अब ईद के अवसर पर भी कपिल के शो पर स्पेशल तैयारी की गई है. शो पर इस उत्सव को धूमधाम से मनाने की पूरी तैयारी हो गई है. 

म्यूजिक कंपोजर सलीम-सुलेमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर में वे कपिल संग दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा गया है- सभी को ईद की अभिनंदन. अपने भाई कपिल संग ईद का जश्न मनाया. कपिल शर्मा शो का भाग बन हर बार अच्छा लगता है. क्योंकि अब खुद कंपोजर सलीम-सुलेमान ने कॉमेडियन की तारीफ की तो कपिल ने भी रिप्लाई करने में देर नहीं की है. इस पोस्ट पर कपिल ने ट्वीट कर लिखा- आपके आने के लिए धन्यवाद भाई. हर बार की तरह बेहद मजा आया. घर पर सभी को मेरी तरफ से प्यार दीजिए. ईद मुबारक.

बता दें की इससे पहले 'द कपिल शर्मा शो' पर एक्टर सोनू सूद भी आए थे. वहीं, शो के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. क्योंकि अब कोरोना काल में एक्टर सोनू ने सभी की इतनी सहायता की है इसलिए उनसे रूबरू होने का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. वायरल हुए शो के प्रोमो को देख कर ये पता चल रहा है कि कभी तो एक्टर सोनू सूद खूब हंसे हैं तो कभी उनकी आंखे में आंसू नजर आए.  

'नागिन 5' की शूटिंग हुई शुरू, हिना खान ने शो के सेट पर से शेयर की ये तस्वीरें

भारत में Nokia ने लॉन्च किया 65 इंच वाला स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स

पार्थ समथान की बढ़ी मुसीबत, कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ाने का लगा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -