The Kapil Sharma Show पर अक्षय की नक़ल करते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल
The Kapil Sharma Show पर अक्षय की नक़ल करते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल
Share:

हाउसफुल सीरीज़ में रितेश देशमुख ने अक्षय कुमार के साथ काम करते आए | इस सीरीज़ में दोनों ने लेटेस्ट फ़िल्म हाउसफुल 4 साथ में कॉमेडी करते हुए नज़र आये। इन दोनो कलाकारों के बीच में कमाल की बांडिंग रही हैं। रितेश देशमुख, अक्षय को कितने अच्छे से जानते और पहचानते हैं, उसका अंदाज़ा आप द कपिल शर्मा शो के वीडियो से देखा जा सकता है। हाल ही  में रितेश देशमुख, मरजावां की स्टार कास्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इसका फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें रितेश अक्षय के चलने के तरीक़े की नकल उतारते नज़र आ रहे हैं। रितेश के इंस अंदाज़ को देखकर आप भी हैरान होंगे कि कितनी बारीक़ी से उन्होंने अक्षय की बॉडी लैंग्वेज को कॉपी करके दिया है। रितेश के इस नक़ल को देखकर सेट पर मौजूद सभी लोग बेहद खुश हुए और तालियां बजाने लगते हैं। इस वीडियो में रितेश  बताते हैं कि अक्षय जब किसी को गले लगाते हैं तो उसका कैसा हाल होता है। इस वीडियो को काफ़ी लोगों ने पसंद किया है।

 फिल्म मरजावां 15 नवंबर को रिलीज़ हो रही हैं, इसके निर्देशिता मिलाप ज़वेरी है। इस फ़िल्म में रितेश विलेन के किरदार में हैं, जो 3 फुट का बौना है। मरजावां एक इंटेंस ट्रैडिक लव स्टोरी है, जिसमें एक्शन और हैवी डायलॉगबाज़ी का तड़का लगा है। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख एक विलेन में साथ आ चुके हैं। इस फ़िल्म से रितेश ने बतौर विलेन के रोल में पर्दे पर अपनी पारी शुरू की थी। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरिया जोड़ा आयी थी,जो बॉक्स ऑफ़िस कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। मरजावां मास एंटरटेनर मानी जा रही है, जो सिद्धार्थ के फैंस को पसंद आ सकती है।


फिल्म पानीपत के ट्रेलर ने इतिहास को दिलाया याद, अब सामने आया पद्मिनी कोल्हापुरे का फर्स्ट लुक

दबंग पुलिसवाला, लेकिन बड़े दिलवाला। मिलिये चुलबुल पांडे से, एक नए अंदाज़ में। स्वागत नहीं करोगे इनका!

फिल्म पागलपंती का नया गाना 'बीमार दिल' हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -