कपिल के शो में पहुंचे बॉलीवुड के खलनायक, रंजीत ने सुनाया मजेदार किस्सा

By iti mishra
Jan 22 2021 10:06 AM
कपिल के शो में पहुंचे बॉलीवुड के खलनायक, रंजीत ने सुनाया मजेदार किस्सा

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते विलेन धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जी हाँ, जल्द ही शो में बड़ा धमाका होगा। वह इसलिए क्योंकि इस बार कपिल के शो में नजर आएँगे रंजीत, बिंदू और गुलशन ग्रोवर। आप जानते ही होंगे कि यह तीनों विलेन का किरदार निभाने वाले हैं और अपने समय के बड़े और बेहतरीन खलनायक रहे हैं। वैसे कपिल के शो में यह तीनों कुछ पुराने किस्से सुनाने के लिए तैयार हैं। शो में ही विलेन के किरदार से सभी का दिल जीत चुके रंजीत खुलासा करेंगे कि उनकी पहली फिल्म के बाद ही उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया था। हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है जिसमे रंजीत, गुलशन ग्रोवर और बिंदू मजेदार किस्से सुनाते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस प्रोमो में कपिल रंजीत से कहते हैं 'पाजी आपका फिल्मों में हमेशा नाम रंजीत ही रहा है। रंजीत नाम के साथ आपको देखकर लगता भी था ये विलेन है, क्योंकि आपके असली नाम गोपाल बेदी कहकर कहेंगे कि ये हीरोइन को उठाएंगे तो कोई मानेगा ही नहीं।' वहीँ इसके बाद कपिल बिंदू जी से पूछते हैं कि, 'आप सबसे ज्यादा किसके सामने नर्वस होती थीं।' यह सुनकर वह कहती हैं मैं किसी के सामने नर्वस नहीं होती थी बल्कि लोगों को नर्वस कर देती थी। वहीँ आगे रंजीत ने बताया, 'जब मेरी फिल्म शर्मिली आई थी उसके बाद मुझे घर से निकाल दिया गया था।'

यह सुनकर कपिल ने पूछा ऐसा क्यों तो रंजीत ने बताया 'फिल्म में मैंने राखी के बाल खीचे थे और कपड़े फाड़े थे। उसी को देखने के बाद पिताजी ने कहा ये भी कोई काम है। डॉक्टर, एयरफोर्स, ऑफिसर का रोल करो। बाप का नाक कटवा दिया है अपना कौन सा मुंह लेकर जाएगा अमृतसर में।' वैसे विलेन के अलावा शो में पंकज उदास, अनूप जलोटा और हरिहरण भी दिखाई देंगे।

अब कोरोना मरीजों से मनमानी फीस नहीं ले पाएंगे प्राइवेट अस्पताल

माँ लक्ष्मी के नाम पर रखा मनोज तिवारी ने बेटी का नाम, दूसरी शादी को लेकर कही ये चौंका देने वाली बात

जल्द पवित्रा संग शादी के बंधन में बंधेंगे एजाज, परिवार से मिली एक्ट्रेस