Video: सब्जी बेचने को मजबूर हुए कपिल शर्मा, इस एक्ट्रेस ने दिया पूरा साथ
Video: सब्जी बेचने को मजबूर हुए कपिल शर्मा, इस एक्ट्रेस ने दिया पूरा साथ
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने टीवी पर एक हिट शो भी दिया है और शो का नाम उनके नाम पर है. ऐसे में अब इसी शो के सेट से कपिल शर्मा का नया वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, कपिल शर्मा ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस वीडियो में कपिल शर्मा सब्जी बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ इस दौरान उनके शो पर फिल्म पति, पत्नी और वो का प्रमोशन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी नजर आ रहे हैं और वह भी सब्जी बेच रहे हैं. जी हाँ, इस वायरल हो रहे वीडियो में कार्तिक आर्यन की स्टारकास्ट भी कपिल के साथ सब्जी बेचती दिख रही है और कपिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आप सभी को पहले तो यह बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "वीडियो में मौजूद लोगों को पहचानिए.'' वैसे कपिल शर्मा पहले भी शो की कई वीडियो क्लिप शेयर कर चुके हैं और वह ऑफ कैमरा खूब मस्ती करते हैं इसका सबूत कई बार अर्चना और कपिल के इंस्टाग्राम पर देखने को मिल ही जाता है. फिलहाल कपिल इस वीडियो में कार्तिक आर्यन, अनन्या और भूमि के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी.

वहीं इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छे व्यूज मिल रहे हैं और इसके गाने भी खूब पॉपुलर हो रहे हैं. इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी बेताब हैं और कपिल के शो में फिल्म का प्रमोशन करते समय सभी ने खूब एन्जॉय किया.

सलमान के सामने पहुंची पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा, कहा- '150 कैमरे की नजर में...'

प्रतिभागी ने जब बोला आपका 'चुम्मा' गाना पसंद नहीं, अमिताभ बच्चन का रहा ये रिएक्शन

BB13 : रश्मि को देखकर धड़का सिद्धार्थ का दिल, पानी में किया रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -