'द कपिल शर्मा शो पनौती है...' आखिर क्यों बदले KRK के सुर
'द कपिल शर्मा शो पनौती है...' आखिर क्यों बदले KRK के सुर
Share:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर हंगमा मचा दिया है। मूवी का कारोबार की कमाई का सिलसिला है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा। 4 वर्ष के उपरांत शाहरुख ने कमबैक किया और ऐसी वापसी की कि अब हर तरफ उन्हीं की चर्चा होने लगी है। पठान 25 जनवरी को रिलीज कर दी गई और बॉक्स ऑफिस पर अब तक इसका दबदबा बना हुआ है। मूवी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Pathaan Box Office Collection) के बारें में बात की जाए तो अब तक पठान ने 727।66 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर चुके है। और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने 401 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। खबरों का कहना है कि इस पठान को आदित्य चोपड़ा ने 250 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया है।

इस बीच पठान पर अब मूवी क्रिटिक और बॉलीवुड डायरेक्टर-एक्टर KRK की प्रतिक्रिया भी आ चुकी है। मूवी पर KRK के सुर काफी बदले-बदले हुए दिखाई दे रहे है। जिस पर कई यूजर हैरानी भी व्यक्त कर दी है। दरअसल, कभी KRK ने दावा किया था कि शाहरुख की पठान का भी हाल बॉलीवुड की पिछली कुछ बड़ी मूवी की तरह होगा, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। लेकिन, अब उन्होंने इस फिल्म की सफलता के माध्यम से ‘द कपिल शर्मा शो’ को निशाने पर लिया है।

कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की पठान और अनुपम खेर की ‘द कश्मीर फाइल्स’ को निशाने पर ले चुके है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘SRK ने कपिल शर्मा शो पर पठान का प्रचार नहीं किया और मूवी सुपरहिट है। फिल्म कश्मीर फाइल्स का कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन नहीं किया गया और मूवी सुपरहिट रही। तो यह इस बात का सबूत है कि कपिल शर्मा शो फिल्मों के लिए एक बड़ी पनौती है। आशा है कि अन्य स्टार भी पनौती शो पर अपनी फिल्मों का प्रचार नहीं करने वाले है।’

कमाल आर खान का ट्वीट: KRK के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिया है। किसी ने अभिनेता के ट्वीट पर चुटकी ली तो किसी ने उन्हें ही निशाने पर ले चुके है। खासकर, द कपिल शर्मा शो के फैन KRK के ट्वीट से बिलकुल खुश नहीं हैं। कई ने उनके ट्वीट को लेकर उन पर हमला कर दिया है। एक ने KRK के ट्वीट को निशाने पर लिया और लिखा- ‘RRR तो कपिल शर्मा शो में प्रमोट हुई थी, लेकिन वो हिट रही और ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हुई।’ एक अन्य ने केआरके को ऐसा ट्वीट ना करने के लिए बोला है।

Grammy Award 2023 में भी भारत ने बजाय अपना डंका, इस शख्स ने अपने नाम किया पुरस्कार

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में मेहमानों को परोसी जाएगी देशी और विदेशी डिश

कियारा सिद्धार्थ के बाद शादी के बंधन में बंधेगा ये कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -