स्कूल में लड़कों की खूब पिटाई करती थी रकुल प्रीत सिंह, कपिल के शो में किया खुलासा
स्कूल में लड़कों की खूब पिटाई करती थी रकुल प्रीत सिंह, कपिल के शो में किया खुलासा
Share:

पॉपुलर टीवी शो द कपिल शर्मा शो को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में मरजावां के प्रमोशन के लिए फिल्म की कास्ट पहुंची और शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत तारा सुतारिया और रितेश देशमुख नजर आए. ऐसे में सभी ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और शो में बातचीत के दौरान रकुल प्रीत ने बताया कि, ''उन्होंने स्कूल के दिनों में लड़कों की खूब पिटाई की थी.'' इसी के साथ रकुल ने इसकी वजह भी बताई. जी हाँ, कपिल शर्मा ने रकुल प्रीत से पूछा कि, ''आप इतनी सुंदर थीं क्या आपके लिए लड़कों के बीच कभी लड़ाई नहीं होती थी.''

तो इसका जवाब देते हुए रकुल ने कहा- ''ऐसा मेरे साथ कभी नहीं हुआ. वैसे जो लड़के स्कूल में लड़कियों के साथ बदतमीजी करते थे मैं उनकी पिटाई करती थी.'' रकुल ने ये भी बताया कि, अपनी पहली फिल्म यारियां करने के बाद उनके पास 50 से ज्यादा प्रपोजल्स आए थे और इसके अलावा एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फिटनेस पर बातें कीं. वहीं तारा ने कहा कि, ''वे कपिल शर्मा की टीम से मिलकर काफी खुश हैं.'' वहीं आगे कपिल शर्मा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में एक्टिंग के लिए तारा सुतारिया की तारीफ की और इसके बाद कपिल ने तारा से फिटनेस के बारे में सवाल किए.

वहीं शो में तारा ने कहा कि, ''ना तो वे डाइटिंग करती हैं नाहीं वे जिम जाती हैं. बस जब भी उन्हें समय मिलता है वे अपनी ट्विन सिस्टर के साथ डांस करती हैं. इस वजह से दोनों काफी फिट रहती हैं.'' वहीं तारा सुतारिया ने कपिल शर्मा की फरमाइश पर अपनी सुरीली आवाज में गाना गा कर भी सुनाया जो फैंस को खूब पसंद आया.

फ्लॉप करियर के बाद विवादित बयानों के कारण फेमस हुईं पायल रोहतगी

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका, जियो जल्द लॉन्च करेगा स्मार्ट टीवी

शालिनी अरोरा कई लोकप्रिय धारावाहिक में अपने ​अभिनय से मचा चुकी है धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -