कपिल शर्मा शो के इस सीन को देख इमोशनल हुए सुनील ग्रोवर
कपिल शर्मा शो के इस सीन को देख इमोशनल हुए सुनील ग्रोवर
Share:

कभी अच्छे दोस्त रहे टीवी के जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े से हर कोई वाकिफ है. इसके साथ ही दोनों ने साथ में द कपिल शर्मा शो को ऊंचाइयों तक पहुंचाया. वहीं चाहे दोनों के बीच अब रिश्ते पहले की तरह ना हों, परन्तु द कपिल शर्मा शो से जुड़ी यादें आज भी सुनील के दिल में बसती हैं. इसके साथ ही इस शो से जुड़ा एक खास मोमेंट ऐसा है जो सुनील ग्रोवर को आज भी भावुक कर देता है. वहीं पुरानी यादों को ताजा करते हुए सुनील ग्रोवर ने शो से जुड़ा एक पुराना वीडियो साझा किया है. इसके साथ ही ये वीडियो क्लिप साझा कर सुनील ने लिखा- कहीं ना कहीं जब भी मैं इसे देखता हूं इमोशनल हो जाता हूं.

इसके साथ ही ये वीडियो फिल्म दिलवाले के प्रमोशन का है. वहीं जब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में आई थी. इसके साथ ही तब सुनील ने अपनी धमाकेदार कॉमेडी से सभी को हंसाया था. वहीं सुनील ने अपने फेवरेट शाहरुख खान के सामने गेरुआ गाने पर डांस किया था. इसके साथ ही इस दौरान सुनील ने खुद को रंगों से रंग लिया था. इसके साथ ही सुनील की क्रेजी कॉमेडी देख सभी लोटपोट हो गए थे. वहीं मालूम हो, सुनील ग्रोवर शाहरुख खान के फैन हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल के शो में जब जब शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन के लिए आए, सुनील ने खूब एंटरटेन किया था. वहीं कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर डॉक्टर मशहूर गुलाटी का रोल प्ले करते थे. इसके साथ ही उनका ये कैरेक्टर काफी फेमस हुआ था. परन्तु 2017 में कपिल-सुनील की लड़ाई के बाद सब बिगड़ गया. इसके साथ ही सुनील ने हमेशा के लिए कपिल का साथ छोड़ दिया. वहीं इन दिनों लॉकडाउन की वजह से द कपिल शर्मा शो फिर से टेलीकास्ट हो रहा है. इसके साथ ही शो में कपिल-सुनील को साथ देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

टीवी पर होगी कॉमिक शो देख भाई देख की वापसी

पॉपुलर Scooty Pep अपडेट्स के साथ तीन नए वैरिएंट में लांच , मिलेंगे कई नए फीचर्स

कभी टेलीफोन बूथ पर काम करते थे कपिल शर्मा, ऐसे बने कॉमेडी के बेताज बादशाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -